बिहार

bihar

Saharsa News: 3 मजदूरों की दर्दनाक मौत, शौचालय का सेंटरिंग खोलने के दौरान हुआ हादसा

By

Published : Jul 14, 2021, 7:04 PM IST

सहरसा में दर्दनाक हादसा हुआ है. नव निर्मित मकान में बने शौचालय का सेंटरिंग खोल मजदूर अंदर घुसे थे. एक-एक कर 3 मजदूर अंदर गए लेकिन कोई बाहर नहीं आया. लोगों को शक हुआ जिसके बाद तीनों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला गया. चिकित्सक ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

saharsa news
saharsa news

सहरसा:सहरसा (Saharsa News) के सदर थाना क्षेत्र के पंचवटी के पास ह्यदय विदारक घटना घटी. जहां नवनिर्मित मकान के शौचालय का टैंक का सेंटरिंग खोलने के दौरान दम घुटने से मजदूरों की मौत हो गई है. घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है. बताया जाता है कि एक-एक कर मजदूर टैंक में घुसते गए और बेहोश होते गए. तत्काल सभी मजदूरों को निजी नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें-छपरा: राईपट्टी मोहल्ले में छत से गिरकर मजदूर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

दरअसल पंचवटी के पास कुन्दन कुमार का मकान बन रहा था जिसे बनाने का दायित्व मुकेश दास नामक संवेदक पर था. उसी का मजदूर शौचालय टैंक का सेंटरिंग खोल रहा था और यह दर्दनाक हादसा हो गया. घटना के बाद चारों ओर सनसनी फैल गई है. मौके पर मौजूद मजदूर संतोष ने बताया कि सभी मृतक पंचगछिया के पास स्थित मुर्बल्ला के रहने वाले थे.

मजदूर संतोष ने बताया कि 'पहले हमलोग कुर्सी ढलैया करने जा रहे थे उसी समय कहा गया कि पहले टंकी का सेंटरिंग खोल दो. उसी को खोलने पहले सिकों मिस्त्री टैंक में घुसा फिर शंकर व सोनू कुमार घुसा जिनकी दम घुटने से मौत हो गयी.

घटना की सूचना के तत्काल बाद सदर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details