बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा में चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद, तफ्तीश में जुटी पुलिस

सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र के खादीपुर बाजार में एक कपड़ा दुकान में चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. फुटेज के आधार पर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Sep 26, 2021, 10:27 PM IST

चोरी
चोरी

सहरसा: बिहार में सहरसा (Saharsa Crime News) जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के खादीपुर बाजार में पार्वती इम्पोरियम कपड़ा दुकान में देर रात अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि चार की संख्या में चोर आए और शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें- VIDEO: फिल्मी स्टाइल में दुकान में ENTRY... 2 मिनट में लूट लिए करोड़ों का माल

मामले का खुलासा तब हुआ, जब सत्तर गांव वार्ड नं 02 निवासी कपड़ा दुकानदार चंदन कुमार हर दिन की भांति सुबह 8 बजे दुकान खोलने पहुंचे. तभी देखा कि दुकान का शटर टूटा हुआ था. जब सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो चार की संख्या में चोर थे. दुकान का शटर तोड़कर तकरीबन 30 हजार नगद समेत कपड़ा चोरों द्वारा चोरी कर ली गई.

पीड़ित कपड़ा दुकानदार चंदन कुमार ने बताया 30 हजार रुपए दुकान में रखे थे. रविवार की सुबह बाजार जाकर दुकान के लिए कुछ सामानों की खरीदारी करनी थी. लेकिन चोरों ने दुकान में रखे सारे रुपए समेत कपड़े भी चोरी कर लिए.

चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही राजद नेता गौतम कृष्णा भी मौके पर पहुंचे. प्रशासन से चोरों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की. रात्रि में पुलिस गश्ती बढ़ाने की मांग की गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी को खंगाली. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि चोरी की घटना सामने आई है. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में चार चोरों को साफ देखा जा रहा है. सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- VIDEO: चंद सेकेंड में बाइक लेकर फुर्र हुआ चोर, CCTV में कैद हुई करतूत

ABOUT THE AUTHOR

...view details