बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा में झपटमारों का आतंक, ठेकेदार से साढे 4 लाख रुपयों से भरा बैग उड़ाया

लोगों का कहना है कि शहर में बड़ी घटना होने पर अधिकारियों की समीक्षा बैठक में हर बार शहर के चौक-चौराहों पर सीसीटीवी लगाने की बात सामने आती है. लेकिन घटना के शांत होते ही यह बैठक तक ही सीमित रह जाती है.

By

Published : Aug 26, 2019, 11:42 PM IST

सहरसा में झपटमारों का आतंक

सहरसा: जिले के सदर थाना क्षेत्र में झपटमार उचक्कों ने दिनदहाड़े एक कंन्ट्रैक्टर से साढ़े चार लाख रुपए की छिनतई कर ली और मौके से फरार हो गए. स्थानीय गौतम नगर के बम्फर चौक के रहने वाले कंन्ट्रैक्टर विजय भूषण बैंक से रुपए निकालकर टीडी बनाने पोस्टऑफिस पहुंचे थे. पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छिन लिया.

पीड़ित कंन्ट्रैक्टर

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई झपटमारों की करतूत
घटना के बाद पीड़ित ने तुरंत स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचे सदर थाना एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने अपनी टीम के साथ मामले की पड़ताल शुरू की. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से छानबीन कर रही है. एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि झपटमार की यह घटना प्रधान डाकघर के मेन गेट पर हुई है. जांच जारी है. घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

सहरसा में कंन्ट्रैक्टर से उड़ाया रुपयों से भरा बैग

पुलिस की कार्यशैली पर सवाल
गौरतलब है कि शहर में आये दिन बढ़ती आपराधिक घटनाओं के बाद लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं. लोगों का कहना है कि शहर में बड़ी घटना होने पर अधिकारियों की समीक्षा बैठक में हर बार शहर के चौक-चौराहों पर सीसीटीवी लगाने की बात सामने आती है. लेकिन घटना के शांत होते ही यह बैठक तक ही सीमित रह जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details