बिहार

bihar

ETV Bharat / state

उपचुनाव: NDA उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे डॉ. संजय जायसवाल

डॉ. संजय जायसवाल ने सिमरी बख्तियारपुर में एनडीए प्रत्याशी डॉ. अरुण कुमार के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित किया.

By

Published : Oct 11, 2019, 4:33 PM IST

डॉ. संजय जायसवाल

सहरसा: 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. दलों के स्टार प्रचारकों की सूची जारी हो गई है और सभी प्रचार-प्रसार में लग गए हैं. सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव में एनडीए के प्रत्याशी के प्रचार के लिए बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल सहरसा पहुंचे.

डॉ. संजय जायसवाल ने वहां एनडीए प्रत्याशी डॉ. अरुण कुमार के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. जहां भारी संख्या में समर्थक मौजूद रहे. प्रदेश अध्यक्ष के आगमन पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.

चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे डॉ. संजय जायसवाल

'बीजेपी का हर कार्यकर्ता सक्रिय'
मौके पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर सीट पर एनडीए उम्मीदवार की जीत हो, इसकी जिम्मेवारी हर कार्यकर्ता की है. उन्होंने स्पष्ट कहा कि उनके यहां आने का एकमात्र उद्देश्य एनडीए प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे डॉ. अरुण कुमार का हौसला बढ़ाना है. उन्होंने हर कार्यकर्ता से संजय जायसवाल के समर्थन में लगे रहने को कहा.

संजय जायसवाल का बयान

सभी सीट पर एनडीए की जीत का किया दावा
प्रदेशाध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने यह भी दावा किया कि सभी पांचों सीटों पर एनडीए उम्मीदवार की जीत होगी. साथ ही लोकसभा सीट भी एनडीए के खाते में ही आएगी. मौके पर उन्होंने पटना में हुए जलजमाव की स्थिति पर अफसोस जताया. साथ ही महागठबंधन पर जमकर जुबानी हमला किया. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को छपास की आदत होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details