बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, छापेमारी के दौरान 5 अपराधी गिरफ्तार

एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रूपनगरा क्षेत्र में कुछ लुटेरे लूट की घटना को अंजाम देने वाले हैं. जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Feb 10, 2020, 1:34 AM IST

saharsa
सहरसा पुलिस की बड़ी सफलता

सहरसा:जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र की दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर पांच शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस इनपर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

रूपनगरा से दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार
एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रूपनगरा क्षेत्र में कुछ लुटेरे लूट की घटना को अंजाम देने वाले हैं. जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने रूपनगर टोला में छापेमारी कर वहां से दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लुटेरों में रूपनगरा निवासी मनु कुमार मिश्रा और मिट्ठू कुमार शामिल हैं. एसपी ने बताया कि दोनो काफी शातिर किस्म के लुटेरे हैं. ये राहगीरों से मोबाइल और बाइक छिनने का काम करते हैं. पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और लूटी गई बाइक बरामद की है.

मामले की जानकारी देती पुलिस

आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही पुलिस
दूसरे मामले में पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के बेंगहा में छापेमारी कर भैंस चोरी करने के मामले में भी तीन शातिरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से चोरी की दो भैंस और एक बोलेरो गाड़ी बरामती की है. पुलिस ने पांचो को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस गिरफ्तार किए गए अपराधियों का आपराधिक रिकार्ड भी खंगाल रही है.

राकेश कुमार, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details