बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट की बाइक और देशी कट्टे के साथ मोस्ट वांटेड सहित सात अपराधी गिरफ्तार

सहरसा पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब अपराधी किसी बड़े घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे थे.

By

Published : Jun 7, 2019, 4:15 AM IST

अपराधियों की गिरफ्तार के बाद जानकारी देते पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार

सहरसा: पुलिस प्रशासन के नाक में दम कर रखने वाले अपराधियों को सहरसा पुलिस ने धर दबोचा है. सहरसा पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब अपराधी किसी बड़े घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे थे.

अपराधियों की गिरफ्तार के बाद जानकारी देते पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार

विशेष गठित टीम ने किया गिरफ्तार
दरअसल इन अपराधियों को पकड़न के लिए सहरसा पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने एक टीम गठित की. जिसके बाद 5 जून की देर शाम सोनवर्षा कचहरी सहायक थाना स्थित बलुआहा बाँसबड़ी से 7 अपराधियों को अपराध की योजना बनाते वक्त गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से 4 लोडेड देशी कट्टा, 3 जिंदा कारतूस, 1 खोखा और लूट की पांच मोटरसाइकिल सहित सात मोबाइल भी बरामद किया गया.

अपराधियों से बरामद की गई लूट की बाइक

बढ़ गई थी मोटरसाइकिल लूट की घटनाएं
दरअसल पिछले कुछ दिनों से सहरसा में मोटरसाइकिल लूट की घटना बढ़ गई थी. जिस पर सहरसा पुलिस अधीक्षक ने एक्शन लेते हुए अपराधियों को पकड़ने के लिएव सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में एक टीम गठित किया. पुलिस ने अपराध सरगना मोस्ट वांटेड अंशु उर्फ अभिषेक शर्मा के अलावे सुबोध यादव, कृष्ण कुमार यादव, विनीत यादव, आशीष यादव, अजित यादव और मानस शर्मा को गिरफ्तार किया है.

मोस्ट वांटेड अंशु गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि इन अपराधी को पकड़ने के लिए विशेष गठित टीम ने बेहतरीन पुलिसिंग करते हुए कुल सात अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट की पांच मोटरसाइकिल, चार लोडेड देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, एक खोखा और सात मोबाइल की बरामदगी हुई है. अपराध सरगना मोस्ट वांटेड अंशु उर्फ अभिषेक शर्मा को खिलाफ विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. बाइक चोरों के गिरोह को पकड़ कर सहरसा पुलिस ने फिलहाल राहत की सांस ली है. साथ ही इन अपराधियों के पकड़े जाने से अपराधिक घटनाओं में कमी आने की भी आशा की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details