बिहार

bihar

Saharsa News: सरहसा में राईस मिल में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू

By

Published : Apr 2, 2023, 7:28 PM IST

बिहार के सरहसा में राईस मिल में लगी आग से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. घटना के बाद अग्निशमन विभाग की 6 गाड़ी को बुलाकर आग बुझाया गया. आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है. पुलिस क्षति का आंकलन कर रही है. आग की लपटे इतनी तेज थी कि दूर से आग ही आग दिख रहा था. देखें वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

सरहसा में राईस मिल में लगी आग

सहरसाः बिहार के सहरसा में राईस मिल में आग (fire in rice mill in saharsa) लग गई. आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आनन फानन में अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई, जिसके बाद 6 गाड़ी पहुंचकर आग बुझाने का काम किया. इस घटना में लाखो रुपए का नुकसान बताया जा रहा है. घटना जिले के बनगांव थाना क्षेत्र के बरियाही स्थित जय भवानी राईस मिल की है.

यह भी पढ़ेंःSasaram Violence: 'घर में रखा सब जल गया, अब खाएंगे क्या?' प्रशासन से पूछ रही बुजुर्ग महिला

कड़ी मेहनत के आग बुझायाःआग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. फिलवक्त अग्निशमन की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है. धान और चावल की क्षति हुई है. अग्निशमन पदाधिकारी कन्हाई यादव ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही 3 गाड़ी मौके पर पहुंची है. इसके बाद जिले की कई अग्निशमन विभाग की की गाड़ी मंगवायी गई है. कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया.

क्षति का किया जा रहा है आंकलनः मौके पर मौजूद बनगांव थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि अग्निशमन को सूचना देने के बाद आग पर काबू पाया गया. संभवतः ट्रांसफार्मर से मिल में जुड़े लाइन में किसी प्रकार के फॉल्ट की वजह से आग लगी है. धान और चावल की क्षति हुई है. इसका आंकलन किया जाएगा. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

"आग लगने की सूचना मिली थी. इसके तुरंत बाद अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई. मौके पर 6 गाड़ी बुलाई गई है. आग पर काबू पा लिया गया है. आग लगने के कारण धान और चावल की क्षति हुई है. संभवाना है कि ट्रांसफार्मर से मिल में जुड़े लाइन में किसी प्रकार की समस्या के कारण आग लगी है. छानबीन की जा रही है."विनोद कुमार, थानाध्यक्ष, बनगांव

ABOUT THE AUTHOR

...view details