बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा: पैसेंजर ट्रेन में डकैती, हथियार बंद अपराधी ने दिया घटना को अंजाम

पीड़ित यात्रियों ने बताया कि पूर्णिया सहरसा पैसेंजर ट्रेन के सहरसा जंक्शन पहुंचने से पहले झपड़ा टोला के पास रूकी. तभी ट्रेन के रुकते ही लगभग 15 की संख्या में हथियार बंद अपराधी ट्रेन के बोगी में घुस गए. उनलोगों ने हथियार का भय दिखाकर दर्जनों यात्री को लूट लिया.

By

Published : Aug 4, 2019, 10:14 PM IST

रेल थाना सहरसा

सहरसा: जिले में अपराधियों ने हथियार के बल पर रात के करीब 2:30 बजे पूर्णिया-सहरसा पैसेंजर ट्रेन के दो बोगियों के पैसेंजर को लूट लिया. इस घटना में डकैतों के द्वारा लाखों रूपयों की लूट की गई. यात्रियों ने ट्रेन के सहरसा जंक्शन पहुंचने पर रेल पुलिस से शिकायत की तो रेल पुलिस ने शीघ्रता से कार्रवाई करने के बदले सुबह आकर शिकायत करने का निर्देश दिया.

घटना के बारे में जानकारी देते पीड़ित यात्री

हथियार का भय दिखाकर लूट-पाट

पीड़ित यात्रियों ने बताया कि पूर्णिया सहरसा पैसेंजर ट्रेन के सहरसा जंक्शन पहुंचने से पहले झपड़ा टोला के पास रूकी. तभी ट्रेन के रुकते ही लगभग 15 की संख्या में हथियार बंद अपराधी ट्रेन के बोगी में घुस गए. उनलोगों ने हथियार का भय दिखाकर दर्जनों यात्री को लूट लिया. यात्रियों ने बताया कि लगभग आधा घंटा तक अपराधी पैसेंजरों से लूटपाट करते रहे.

पीड़ित यात्री

पुलिस कर रही मामले की छानबीन

वहीं, इस घटना के बारे में रेल थानाध्यक्ष मो. मुजम्मिल ने बताया कि पीड़ित यात्रियों के द्वारा घटना की जानकारी दी गई है. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जायेगी.

मो. मुजम्मिल, रेल थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details