बिहार

bihar

कोरोना दहशत: लोगों ने बगैर सैनिटाइज्ड पार्सल लेने से किया इंकार

By

Published : Apr 3, 2020, 1:36 PM IST

Updated : Apr 3, 2020, 8:04 PM IST

सहरसा में आमजन भी कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए तत्पर नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि बगैर सेनिटाइज्ड पार्सल लेने से इंकार कर दिया.

पार्सल
पार्सल

सहरसा:कोरोना वायरस का खतरा दिनों दिन गहराता जा रहा है. इसके संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने देशव्यापी लॉक डाउन का ऐलान किया है. वहीं, जनता भी अपने स्तर से सावधानी बरत रही है. यहां आमजनों ने पोस्टमैन से पार्सल लेने से इंकार कर दिया है.

सहरसा पोस्ट ऑफिस

सहरसा के हेड पोस्टऑफिस में आए पार्सल को पोस्टमैन डोर टू डोर लेकर जा रहा है. लेकिन, लोग इसे लेने से इंकार कर रहे हैं. ऐसे में पोस्टमैन ने मजबूर होकर सभी डाक को वापस पोस्ट ऑफिस में जमा करा दिया. जानकारी के मुताबिक लॉक डाउन में पोस्टमैन की परेशानी बढ़ गई है. वे जान जोखिम में डालकर बगैर सैनिटाइजर के लोगों के घर-घर जाकर डाक वितरण कर रहे हैं. लेकिन, अब लोग ही डिलीवरी नहीं ले रहे हैं.

देखें रिपोर्ट.

पोस्टमैन ने सुनाई आपबीती

पोस्टमैन शंकर की मानें तो जब वे आमजन के यहां डाक लेकर जाते हैं तो लोगों का कहना है कि ये सैनिटाइज नहीं किया हुआ है. ऐसे में वे डाक नहीं लेंगे. जिससे उन्हें काफी परेशानी हो रही है. एक तो पोस्टऑफिस में ना सैनिटाइजर है और ना ही मास्क है. उन्हें ग्लब्स भी मुहैया नहीं कराया गया है, फिर भी जान जोखिम में डालकर वे डाक लेकर जाते हैं. लेकिन जनता इंकार कर देती है.

पोस्ट ऑफिस कार्यालय की फोटो
Last Updated : Apr 3, 2020, 8:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details