बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा: NRC और CAA का विरोध जारी, मुस्लिम समाज के लोगों ने निकाला विरोध मार्च

आरजेडी विधायक जफर आलम ने बताया कि भारत संवैधानिक देश है, इस देश में हिंदू मुस्लिम, सिख, ईसाई सब एक हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से अपने मन से एनआरसी और नागरिकता कानून पास कर दिया गया है. जो सरासर गलत है.

By

Published : Dec 18, 2019, 7:31 PM IST

new citizenship law
new citizenship law

सहरसा:जिले में नागरिकता कानून को लेकर आरजेडी और अन्य पार्टियों के मुस्लिम समाज के लोगों ने विरोध मार्च निकाला. इसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए और सरकार के खिलाफ जमकर नारा लगाया.

मार्च में शामिल लोग

नागरिकता कानून का विरोध जारी
देश में जहां नागरिकता कानून को लेकर विरोध बढ़ता ही जा रहा है. वहीं जिले में भी बुधवार को महागठबंधन के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने विरोध मार्च किया. इसमें कई राजनीतिक पार्टी के लोगों ने शहर के शंकर चौक से समाहरणालय गेट के रास्ते होते हुए स्टेडियम में जाकर धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान सभी प्रदर्शनकारियों ने एनआरसी और नागरिकता कानून को वापस लेने की मांग की.

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने निकाला मार्च

मुस्लिम समुदाय ने निकाला मार्च
आरजेडी विधायक जफर आलम ने बताया कि भारत संवैधानिक देश है. इस देश में हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सब एक हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से अपने मन से एनआरसी और नागरिकता कानून पास कर दिया गया है. जो सरासर गलत है. अगर इसे जल्द से जल्द वापस नहीं लिया गया, तो आंदोलन जारी रहेगा और इससे भी ज्यादा उग्र आंदोलन किया जाएगा. आपको बता दें कि इस विरोध प्रदर्शन में कई विरोधी पार्टी के नेता भी मौजूद रहे.

नए नागरिकता कानून को लेकर विरोध करते लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details