बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चंद घंटे में ही ऑटो चोर को सहरसा पुलिस ने पहुंचाया हवालात

सहरसा में पुलिस ने टेम्पो (tempo theft in saharsa) चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सुबह टेम्पो सदर थाना स्थित सुपर मार्केट से चोरी हुई थी. पुलिस मुस्तैदी दिखाते हुए सौरबजार से टेम्पो को दोपहर में ही बरामद कर लिया.पीड़िता ने सदर थाना में आवेदन देकर टेम्पो बरामदगी की गुहार लगाई थी. गिरफ्तार चोर से पूछताछ की जा रही है. कार्रवाई के बाद गिरफ्तार चोर को जेल भेज दिया जायेगा. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Dec 19, 2022, 7:48 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

सहरसा :बिहार के सहरसामें (Tempo recovered in Saharsa) पुलिस मुस्तैदी दिखाते हुए टेम्पो चोर को गिरफ्तार कर लिया है. टेम्पो की चोरी सुबह सुपर मार्केट से हुई थी. सीसीटीवी फुटेज व मिले अन्य साक्ष्य को लेकर पुलिस ने दोपहर तक चोर सहित टेम्पो को बरामद कर लिया. सदर थाना पुलिस ने टेम्पो चोर को सौरबजार थाना क्षेत्र से पकड़ा. गिरफ्तार चोर की पहचान तिरंगा चौर निवासी अखिलेश कुमार पिता अनिल झा के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें :पैसे के लेनदेन में युवक को मारी गोली, दो किलोमीटर पैदल चलकर युवक पहुंचा अस्पताल

सीसीटीवी फुटेज के आधार टेम्पो बरामद :मघेपुरा जिले के खपौती मुखल्ला वार्ड संख्या 13 निवासी द्रोपदी देवी का टेम्पो सुपर बाजार से अहले सुबह चोरी हो गयी थी. पीड़िता अपने पतोह की विदाई कराने मघेपुरा से टेम्पो लेकर सहरसा स्थित सुपर बाजार आई थी. चोरी की घटना को लेकर पीड़िता ने सदर थाना में आवेदन देकर टेम्पो बरामदगी की गुहार लगायी. पीड़िता के मिले आवेदन पर सदर थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये जांच शुरू की. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दोपहर तक चोर सहित टेम्पो को बरामद कर लिया.

सौरबजार थाना क्षेत्र से पकड़ाया चोर :घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि सदर थाना पुलिस ने टेम्पो चोर को सौरबजार थाना क्षेत्र से पकड़ा. गिरफ्तार किये गये चोर की पहचान तिरंगा चौर निवासी अखिलेश कुमार पिता अनिल झा के रूप में की गई है. फिलहाल चोर को सदर थाना में रखा गया है.फिलहाल गिरफ्तार चोर से पूछताछ की जा रही है. विधि सम्मत कार्रवाई कर गिरफ्तार चोर को जेल भेज दिया जायेगा.

"सुपर बजार से टेम्पो चोरी को लेकर पीड़िता सुबह आवेदन दिया था. आवेदन पर कार्रवाई करते हुये जांच पड़ताल शुरू की गयी. साक्ष्य के आधार पर चोर को सौरबजार थाना क्षेत्र से टेम्पो के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल गिरफ्तार चोर से पूछताछ की जा रही है. विधि सम्मत कार्रवाई कर गिरफ्तार चोर को जेल भेज दिया जायेगा."-सुधाकर कुमार, सदर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details