बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा: दिनेश दिनकर हत्याकांड का खुलासा, अवैध संबंध में पत्नी ने कराया था मर्डर

स्कार्पियो मालिक सह चालक दिनेश कुमार दिनकर हत्याकांड का एसपी ने सनसनीखेज खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने 4 बदमाशों को हिरासत में लिया है.

By

Published : Aug 5, 2020, 1:24 PM IST

पुलिस ने अपराधियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने अपराधियों को किया गिरफ्तार

सहरसा(वनगांव):जिले के चर्चित दिनेश कुमार दिनकर हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद हुआ है. पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर मामले की जानकारी दी.

दरअसल, बीते 4 जुलाई को वनगांव थाना क्षेत्र के महिडगरा घाट स्थित महादेव भरना रोड में सौरबाजार थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव के स्कार्पियो मालिक सह चालक दिनेश कुमार दिनकर की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में आरोपी पत्नी अभी भी फरार चल रही है. पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार में बताया कि दिनेश कुमार दिनकर की लाश बरामद होने के बाद मृतक के पत्नी के फर्द बयान के आधार पर सौतन सुनीता देवी, रौशन यादव, अनिल यादव और सुनीता के बहनोई अरुण यादव के खिलाफ वनगांव थाना में मामला दर्ज हुआ था.

अपराधियों के पास से बरामद हथियार

एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित टीम को मिली सफलता
मामला दर्ज होने के बाद सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी.अनुसंधान के क्रम में मृतक दिनेश कुमार के मोबाइल का अनुसंधान कर अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त डुमरैल के गजेन्द्र यादव का अवैध संबंध मृतक के पत्नी सुनीता से हो गया था. जिसमें दिनेश रोड़ा बन रहा था. इसी को लेकर गजेंद्र ने साजिश की और 2 लाख रुपये देकर बदमाशों को बुलाकर उसकी हत्या की योजना बनाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details