बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा में मुखिया पति की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने जमकर काटा बवाल

घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद परिजन लाश को लेकर डीएम आवास पर चले गये और वहां दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करने लगे.

By

Published : Sep 7, 2019, 9:16 PM IST

Saharsa


सहरसा: सिमरी बख्तियारपुर के सरोजा पंचायत की मुखिया मुन्नी देवी के पति राजकुमार शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम नहीं करवाने से इनकार कर दिया. जिसके बाद पुलिस और परिजनों के बीच जमकर झड़प और हाथापाई हुई.

पुलिस के साथ मारपीट करते परिजन

'शव का नहीं होगा पोस्टमार्टम'
दरअसल सरोजा पंचायत की मुखिया मुन्नी देवी के पति राजकुमार शर्मा के हत्या मामले में स्थिति उस समय गंभीर हो गयी. जब पुलिस ने मृतक के परिजनों से लाश को पोस्टमार्टम के लिये ले जाने की बात कही. इस बात को लेकर परिजन भड़क गये और लाश को पोस्टमार्टम के लिए नही जाने दे रहे थे. लोगों का कहना है कि घटना में लापरवाही करने वाले पुलिस पर जल्द कार्रवाई की जाए. उसके बाद ही पोस्टमार्टम के लिए शव यहां से ले जाए.

पोस्टमार्टम कराने को लेकर परिजन और पुलिस में झड़प

पुलिस पर लापरवाही का आरोप
घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद परिजनों ने लाश को लेकर डीएम आवास पर चले गये और वहां दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग करने लगे. हालांकि काफी मशक्कत के बाद पुलिस अधीक्षक के द्वारा कार्रवाई करने के आश्वासन के बाद लाश का पोस्टमार्टम के लिए परिजन तैयार हुए. जिसके बाद तत्काल प्रशासनिक स्तर पर एक मजिस्ट्रेट के तैनाती की गई और पोस्टमार्टम कराकर लाश परिजनों को सौंप दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details