बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा: जमीनी विवाद में चली गोली, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन

सदर थाना क्षेत्र के मीर टोला इलाके में जमीनी विवाद में बीते दिनों गोलीबारी हुई. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ितों ने मेन रोड को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया और आगजनी की. मामले को तूल पकड़ता देख प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को शांत कराया.

By

Published : Apr 13, 2021, 5:53 PM IST

सहरसा
सहरसा

सहरसा: सदर थाना क्षेत्र के मीर टोला इलाके में जमीनी विवाद में बीते दिनोंगोलीबारी हुई. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ितों ने मेन रोड को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया और आगजनी की. वहीं, पीड़ितों ने पुलिस पर मामले में उदासीन रवैया बरतने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: सहरसाः जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, ट्रैक्टर से खेत जोत रहे युवक की गोली मारकर हत्या

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया सड़क जाम
सदर थाना क्षेत्र के मीर टोला में बीते दिन दो पक्षों में जमीनी विवाद में झड़प हुई थी. जिसमें एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों पर गोलीबारी की गई. पीड़ितों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया और आगजनी की.

पुलिस पहुंची मौके पर

पीड़ित जहीर अंसारी ने कहा कि सुमित वर्मा, रिंकू लाल दास, ताबीज आलम, जिबु आलम सहित अन्य अज्ञात लोगों द्वारा जमीनी विवाद को लेकर गोलीबारी घटना को अंजाम दिया था. स्थानीय थाने में आवेदन देने के बावजूद पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी. जिसके चलते उन्होंने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. वहीं, मामले को तूल पकड़ता देख प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को शांत कराया.

यह भी पढ़ें; सहरसा के त्रिमूर्ति चौक पर जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी, जमकर हुई पत्थरबाजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details