बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा की जर्जर सड़क को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

लोगों ने जन आंदोलन कर पूरे सहरसा को बंद कराते हुए सड़क पर उतर गए और जगह-जगह प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की.

By

Published : Aug 27, 2019, 11:49 PM IST

सड़क जाम

सहरसा: जिले में जर्जर एनएच 106, 107 की बदहाल स्थिति को लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. परेशान लोगों ने जन आंदोलन कर पूरे सहरसा को बंद कराते हुए सड़क पर उतर गए और जगह-जगह प्रशासन के खिलाप जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

दूकानदार ने किया दूकान बंद कर प्रदर्शन

लोगों ने घंटो भर जाम किया सड़क

आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया और सड़क पर टायर जलाकर स्थानीय नेता और जिला प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की. घंटों सड़क जाम से आम लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा वहीं, छोटे-छोटे स्कूली बच्चे जाम की वजह से परेशान दिखे.

सड़क जाम करते लोग

दुकानदारों ने किया जनआंदोलन को समर्थन

शहर के दुकानदार ने भी अपना व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को बंद कर जन आंदोलन का समर्थन किया है. जन आंदोलन को सफल बनाने के लिए सुबह से ही लोगों ने अपनी दुकानें बंद कर रखा था. आपको बता दें कि जो लोग जर्जर सड़क की समस्या से जूझ रहे हैं. उन सभी लोगों ने अपनी इच्छा अनुसार अपनी अपनी दुकान बंद कर जन आंदोलन का समर्थन किया है और बिहार सरकार के प्रति आक्रोश जता रहे है.

सड़क पर जलजमाव

हादसे का शिकार हो रहे लोग

सहरसा से पूर्णियां को जोड़ने वाली एनएच 107 की सड़क गढ्ढे में तब्दील हो गया है. बारिश के दिनों में एनएच की सड़कों की स्थिति नारकीय बन जाती है.जिसके कारण आए दिन लोग हादसे का शिकार हो रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details