बिहार

bihar

जमीन के विवाद में लड़ रहे थे दो सगे भाई, शांत कराने गए पड़ोसी की ही कर दी हत्या

By

Published : Sep 9, 2021, 9:29 PM IST

सहरसा में दो भाइयों के बीच भूमि विवाद को लेकर चल रही लड़ाई को जब उनका पड़ोसी शांत कराने गया तो एक पक्ष ने पड़ोसी पर ही हमला कर दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल पड़ोसी की मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

मारपीट
मारपीट

सहरसाः जिले केबिहरा थाना क्षेत्र (Bihra Police Station) के पटोरी वार्ड नंबर-05 में दो भाइयों के बीच जमीन के विवाद में हो रही मारपीट को शांत कराने गया पड़ोसी जख्मी हो गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- LIVE VIDEO: जाम हटाने गई थी पुलिस, लोगों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा

इधर, इस पूरी घटना की सूचना बिहरा थाना पुलिस को दी गई, जिसके बाद बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पटोरी में दो सगे भाई देवेन्द्र दास और भूमि दास के बीच जमीन विवाद में मारपीट हो रही थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि इनमें से एक भाई ने अपने ससुराल से कुछ लोगों को लड़ाई करने के लिए बुला लिया था. दोनों भाइयों के बीच खूब मारपीट हो रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला बुचन दास बीच-बचाव करने चला गया.

इसे भी पढ़ें- Live Video: बच्चों ने खाया अंडा और पैसे को लेकर हुआ विवाद, बुजुर्गों तक ने भांजी लाठी

बुचन जैसे ही मारपीट के बीच में समझाने के लिए गया बदमाशों ने उसपर पीछे से हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है कि हमला करने वाले ने बुचन पर विरोध पक्ष का व्यक्ति होने के संदेह में हमला कर दिया. इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए आनन-फानन में परिजनों ने पीएचसी पंचगछिया में भर्ती कराया.

लेकिन मरीज की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए परिजनों ने उसे जिला मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान वहां उसकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने एक पक्ष के देवेन्द्र दास और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने कहा की आवेदन मिलने पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details