बिहार

bihar

सहरसा: शिक्षक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुई जानकारी

By

Published : Feb 7, 2021, 11:06 PM IST

सहरसा जिले में 7वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ शिक्षक ने लगातार एक वर्ष तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान हैवानियत का शिकार हुई छात्रा गर्भवती हो गई. जिसके बाद आरोपी शिक्षक ने छात्रा को गर्भपात की दवा खिला दी. जिससे छात्रा की स्थिति गंभीर हो गई. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया.

सहरसा
सहरसा

सहरसा:जिले में सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ शिक्षक ने लगातार एक वर्ष तक दुष्कर्म किया. आरोपी शिक्षक की हैवानियत का शिकार हुई छात्रा 4 महीने की गर्भवती हो गई. जिसके बाद आरोपी ने छात्रा को गर्भपात की दवा भी खिला दी. स्थिति गंभीर होने पर सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. मामले की सूचना पर महिला पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ित और परिजनों का बयान दर्ज किया.

ये भी पढ़ें-बिहार की नाबालिग को बेचने वाली मौसी और खरीदने वाला आरोपी सलाखों के पीछे

दरअसल, पूरा मामला जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र का है. जहां सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ गांव के ही निजी शिक्षक बीते एक साल से लगातार यौन शोषण कर रहा था. इस दौरान छात्रा गर्भवती हो गई. जिसकी सूचना परिजन सहित समाज को लग गई. ऐसे में आरोपी के पिता सहित अन्य पर सामाजिक दवाब दिया गया. जिसके बाद सामाजिक पंचायत में आरोपी शिक्षक ने छात्रा से शादी करने की स्वीकृति दे दी थी.

आरोपी शिक्षक गिरफ्तार
आरोपी शिक्षक ने छात्रा को धोखे से गर्भपात की कई गोलियां खिला दी. जिससे छात्रा गंभीर रूप से बीमार पड़ गई और आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां वे इलाजरत है. हालांकि अस्पताल से ही पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर पहुंची महिला थाना अध्यक्ष प्रेमलता भूपा ने बयान दर्ज किए. फिलवक्त पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुये पीड़िता का बयान दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है. आरोपी शिक्षक को पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details