बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, थाने में नहीं हुई सुनवाई तो SP से लगाई न्याय की गुहार

सहरसा में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Misbehave with a Minor in Saharsa) करने का मामला सामने आया है. परिजनों ने एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. थाना पुलिस से न्याय नहीं मिला तो परिवारवालों ने एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है.

By

Published : Mar 18, 2022, 6:43 PM IST

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म
नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

सहरसा:बिहार केसहरसा में (Crime in Saharsa) एक बार फिर मानवता को शर्मसारकरने वाली घटना सामने आई है. घटना जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के बिजलपुर वार्ड नंबर-5 की है. जहां एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ गांव के ही कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. वहीं घटना के बाद 3 दिनों तक पीड़ित परिवार थाने का चक्कर लगाता रहा, लेकिन पुलिस ने ना उनकी मदद की और ना ही मामला दर्ज किया. घटना 12 मार्च की बताई जा रही है. पीड़ित परिवार ने गांव में भी पंचायत बुलाकर न्याय की गुहार लगाई.

ये भी पढ़ें-सहरसा में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, पंचायत ने अस्मत की कीमत 70 हजार लगाकर मामले को किया रफा दफा

पीड़ित परिवार न्याय के लिए दर-दर भटकने को मजबूर:मिली जानकारी के अनुसार,पंचायत में भी कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके बाद परिवार 3 दिनों तक बिहरा थाना में इंसाफ के लिए चक्कर लगाता रहा, लेकिन वहां भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. मजबूरन पीड़ित परिवार ने एसपी कार्यालय में एसपी से मिलकर मामले में कार्रवाई करने की मांग की है.

पीड़ित परिवार की माने तो 14 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ गांव के ही कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. रात में नाबालिग युवती शौच के लिए घर से बाहर गई थी. जहां पहले से घात लगाए इन आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details