बिहार

bihar

सहरसाः मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, अर्धनिर्मित हथियारों समेत मालिक भी गिरफ्तार

By

Published : Oct 16, 2019, 10:57 PM IST

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि पूर्व में भी मिनी गन फैक्ट्री चलाने के जुर्म में अपराधी ललटू मंडल के पिता और भाई को जेल भेजा गया है.

अपराधी को किया गिरफ्तार

सहरसाः जिले में पुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है. पुलिस ने बड़ी संख्या में हथियार बनाने के उपकरण सहित 1 निर्मित देशी कट्टा, 4 अर्धनिर्मित कट्टा सहित इसके मालिक को भी गिरफ्तार किया है. घटना सहरसा के पतरघट थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव का है. जहां गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया.

पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन
पतरघट थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव के ललटू मंडल मिनी गन फैक्ट्री का मालिक है. यह अपने यहां देशी कट्टे का निर्माण कर बेचा करता था. जिसे गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस ने फैक्ट्री से भारी मात्रा में हथियार बनाने की सामग्री, 4 मशीनें, 1 निर्मित 4 अर्धनिर्मित देशी हथियार के साथ अपराधी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया खुलासा

अपराधी मिनी गन फैक्ट्री का है मालिक
वहीं पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि पूर्व में भी मिनी गन फैक्ट्री चलाने के जुर्म में अपराधी ललटू मंडल के पिता और भाई को जेल भेजा गया है. जिले के पतरघट ओपी की पुलिस को ये सूचना मिली कि पहाड़पुर में मिनी गन फैक्ट्री चल रही है. पुलिस ने पहाड़पुर गांव में छापेमारी करते हुए मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया. गिरफ्तार अपराधी ललटू मंडल आपराधिक गति विधि में संलग्न व्यक्ति को हथियार बेचा करता था. जो लूटपाट और हत्या जैसे वारदात को अंजाम देने का काम करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details