बिहार

bihar

By

Published : Oct 18, 2020, 6:14 PM IST

ETV Bharat / state

बिहार में शराबबंदी के नाम पर शराब की होम डिलीवरी- लवली आनंद

लवली आनंद ने मतदाताओं से बात करते हुए कहा कि इस बार तेजस्वी के नेतृत्व में सरकार बनना तय है. उन्होंने कहा कि बिहार के कोने-कोने से तेजस्वी को जनता को पूरा सहयोग मिल रहा है.

लवली आनंद
लवली आनंद

सहरसा: राजद प्रत्याशी सह पूर्व सांसद लवली आनंद सरहसा पहुंचीं. इस दौरान महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. मौके पर लवली आनंद ने क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार बिहार में परिवर्तन की बयार बह रही है. उन्होंने लोगों से महागठबंधन के पक्ष में वोट करने की अपील भी की.

'मिल रहा जनता का भरपूर सहयोग'
इलाके में भ्रमण के दौरान लवली आनंद ने मतदाताओं से बात करते हुए कहा कि इस बार तेजस्वी के नेतृत्व में सरकार बनना तय है. उन्होंने कहा कि बिहार के कोने-कोने से तेजस्वी को जनता को पूरा सहयोग मिल रहा है. वहीं, नीतीश कुमार के खिलाफ बोलते हुए लवली आनंद ने कहा का जदयू बालिका गृह कांड के आरोपियों को टिकट देने का काम कर रही है. सृजन घोटाले को दबाने का कार्य किया जा रहा है.

लवली आनंद ने आगे कहा कि शराबबंदी के नाम पर शराब की होम डिलीवरी बढ़ रही है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि नीतीश सरकार के खिलाफ एकजुट होकर मतदान कर महागठबंधन को मौका दें वहीं, आनंद मोहन की रिहाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार धोखेबाज और गद्दार हैं. उनकी कहनी और कथनी में आसमान जमीन तक का अंतर हैं. राजद प्रत्याशी ने नीतीश सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि नीतीश सरकार के तानाशाही रवैये के कारण ही निर्दोष और पुरुषार्थ नेता आनंद मोहन की रिहाई नहीं होने दी जा रही है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

तीन चरण में होंगे चुनाव
बता दें कि बिहार विधानसभा के 243 सीट के लिए तीन चरणों में मतदान होने हैं. मतदान 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को होगा. जबकि, मतों की गणना 10 नवंबर को होगी. पहले चरण के चुनाव में 16 जिले के 71 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे, जबकि 3 नवंबर को दूसरे चरण के लिए 17 जिले के 94 सीट और 7 नवंबर को तीसरे चरण में 15 जिलों की 78 सीटों पर मतदान होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details