बिहार

bihar

सहरसा में मेडिकल एजेंसी कर्मी से डेढ़ लाख की लूट

By

Published : Aug 14, 2022, 12:14 PM IST

सहरसा में स्कार्पियो सवार अपराधियों ने शनिवार को मेडिकल एजेंसी के कर्मी से डेढ़ लाख रुपये की लूटपाट की है. लूट के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए. पढ़ें पूरी खबर...

सहरसा में मेडिकल एजेंसी कर्मी से डेढ़ लाख की लूट
सहरसा में मेडिकल एजेंसी कर्मी से डेढ़ लाख की लूट

सहरसा: बिहार के सहरसा में मेडिकल एजेंसी कर्मी से डेढ़ लाख की लूट (Loot from medical staff in Saharsa) हुई है. बेखौफ स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने शनिवार को देर रात में मेडिकल एजेंसी के कर्मी से 1.50 लाख रुपये लूट लिए. घटना जिले के बिहरा थाना अंतर्गत बिहरा गांव की है. वहीं पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-पटना में क्राइम प्लान कर रहे दो अपराधी गिरफ्तार, पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद

मालूम हो कि लूट के शिकार मेडिकल एजेंसी कर्मी सहरसा के महालक्ष्मी मेडिकल एजेंसी का स्टाफ (MahalaxmiMedical Agency staff) था. शनिवार को कलेक्शन के उद्देश्य से अपने मैजिक गाड़ी से राघोपुर गया था. जब राघोपुर से कलेक्शन करके सहरसा वापस आ रहा था. उसी दौरान पांच की संख्या में अपराधी अपने स्कार्पियो से ओवर टेक करके मेडिकल स्टाफ की गाड़ी को रोक कर पिस्टल सटाकर गाड़ी में रखे डेढ़ लाख कैश लूटकर फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

"हमलोग सुपौल जिले के राघोपुर से कलेक्शन करके आ रहे थे. जब बिहरा गांव से आगे बढ़े तो सामने से एक स्कार्पियो गाड़ी मेरे गाड़ी के पास सटाया और उस स्कार्पियो गाड़ी से पांच की संख्या में अपराधी उतरे और पिस्टल कनपट्टी में सटाकर गाड़ी में रखे. डेढ़ लाख नगद लूटकर फायरिंग करते हुए फरार हो गया":-जितेंद्र कुमार, पीड़ित मेडिकल, स्टाफ

थानाध्यक्ष ने क्या कहा: वहीं लूट की घटना को लेकर बिहरा थानाध्यक्ष अकमल हुसैन (Bihar Police Station Akmal Hussain) ने बताया कि लूट की घटना घटित हुई है. एक खोखा भी बरामद किया गया है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. बहुत जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-समस्तीपुर में हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, लूट मामले में पुलिस की कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details