बिहार

bihar

सहरसा में नाबालिग का अगवा: गंदे इरादे से चारों युवक ने की हरकत, दो को ग्रामीणों ने दबोचा

By

Published : Dec 23, 2022, 8:57 PM IST

Saharsa Crime News सहरसा में 10 वर्षीय नाबालिग लड़की का चार युवकों ने अगवा कर लिया. पीड़ित नाबालिग सुनने और बोलने में समक्ष नहीं थी. आरोपी युवकों का इरादा मासूम के साथ गलत हरकत करने का था. लेकिन लोगों की नजर उन युवकों पर पड़ गयी. जिसके बाद लोगों ने खदेड़कर दो युवकों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

सहरसा में नाबालिग दिव्यांग लड़की का अपहरण
सहरसा में नाबालिग दिव्यांग लड़की का अपहरण

सहरसा:बिहार के सहरसा में ग्रामीणों की सतर्कता से एक नाबालिग लड़की की अस्मत लूटने से बच गयी. दरअसल, चार युवक नाबालिग लड़की को अगवा (Kidnapping Of Minor Girl in Saharsa) कर ले जा रहे थे. इसी बीच ग्रामीणों ने नजर उन पर पड़ गयी और खदेड़कर दो आरोपी युवकों को पकड़ लिया. जबकि अन्य दो आरोपी भागने में सफल हो गए. ये मामला सदर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पकड़े गए दो युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पीड़ित लड़की के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. फरार दो आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

यह भी पढ़ें:बक्सर में रेप पीड़िता को मिला इंसाफ, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

पीड़ित लड़की बोलने और सुनने में असक्षम:पीड़ित नाबालिग लड़की के पिता ने सदर थाना में शिकायत दर्ज करायी है. जिसमें बताया गया कि उनकी पुत्री बोलने और सुनने में असक्षम है. इसका फायदा उठाकर चार युवक जबरन उसे अगवा कर पड़ोस के अर्धनिर्मित मकान में ले जा रहे थे. आरोपी युवकों की इस करतूत पर स्थानीय लोगों की नजर पड़ गयी. जिसके बाद मौके पर ही दो युवकों को दबोच लिया गया. जबकि दो अन्य आरोपी मौके से फरार होने में सफल हो गए.


"नाबालिग बच्ची को जबरन ले जाने की शिकायत दर्ज कराई गई है. दो आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि दो घटना के बाद से फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई की जा रही है".-सुधाकर कुमार, सदर थानाध्यक्ष

नानी के घर से देर शाम लौट रही थी पीड़िता: पीड़ित नाबालिग अपने नानी के घर गयी थी, जो उसके पिता के घर से काफी नजदीक है. देर शाम वह वहां से अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान आरोपी चारों युवकों ने जबरन उसे उठा लिया और पास के अर्धनिर्मित मकान में ले जाने लगे. लोगों की नजर पड़ते ही शोर होने लगा. जिसके बाद पीड़िता की नानी भी मौके पर पहुंच गयी. सभी आरोपी युवक पड़ोस के ही रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details