बिहार

bihar

ETV Bharat / state

VIDEO: JDU विधायक की दबंगई, BDO को कहा- 'मार लगेगी तो ठीक हो जाएगा'

सहरसा में जदयू विधायक गुंजेश्वर साह बीडीओ पर भड़क गए और अपना आपा खो बैठे. बीडीओ कार्यालय के बाहर खड़े होकर उन्होंने कहा कि वो भाग गया है एक दिन मार लगेगा तो ठीक हो जाएगा. गालीबाज विधायक का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (Saharsa viral video)

JDU MLA Gunjeshwar shah said abusive words to BDO
JDU MLA Gunjeshwar shah said abusive words to BDO

By

Published : Jan 3, 2023, 2:28 PM IST

जदयू विधायक गुंजेश्वर साह

सहरसा:एक सप्ताह पूर्व महिषी के जदयू विधायक गुंजेश्वर साह (JDU MLA Gunjeshwar shah) प्रखण्ड कार्यालय नवहट्टा में लोगों की समस्या सुनने पहुंचे थे. जहां बीडीओ के नहीं मिलने से विधायक गुंजेश्वर साह आग बबूलाहो गए. इस दौरान विधायक ने BDO को कहा- 'मार लगेगा तो ठीक हो जाएगा' भाग गया है.' (Gunjeshwar shah said abusive words to BDO) (Saharsa block office viral video)

पढ़ें- VIDEO: ये हैं 'गालीबाज' टीचरः BRP के साथ शिक्षक की दबंगई का वीडियो हुआ वायरल

गुंजेश्वर साह ने बीडीओ पर की आपत्तिजनक टिप्पणी: वहीं विधायक गुंजेश्वर साह ने गुस्से में ये भी नहीं देखा कि आस पास कितने सारे लोग खड़े हैं और बीडीओ की अनुपस्थिति पर जमकर अपनी भड़ास निकालने लगे. उन्होंने बीडीओ ऑफिस के बाहर लोगों की भीड़ के बीच कहा कि वो भागा हुआ है. एक दिन मार लगेगा वो ठीक हो जाएगा. गालीबाज विधायक का ये वीडियो एक सप्ताह पुराना है और तेजी से सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है.

गालीबाज विधायक का वीडियो वायरल:वीडियो के बारे में बताया जाता है कि तटबन्ध के अंदर कोयला एवं दिबरा के सड़कों के निर्माण सहित अन्य मुद्दों को लेकर विधायक गुंजेश्वर साह नवहट्टा प्रखण्ड कार्यालय पहुंचे थे. मनरेगा पीओ विनोद कुमार और सीओ अनिल कुमार को क्षेत्र की समस्या सम्बंधित कई दिशा निर्देश दिए. वहीं बीडीओ जितेन्द्र कुमार के नहीं मिलने से विधायक बिफर गए.

"जिसको जो वायरल करना है करें हम क्या कर सकते है. प्रखंड कार्यालय मे रोशनी की कमी थी. सीओ से मीटिंग के बाद जब ब्लॉक कार्यालय में घूम रहे थे तो रोशनी की कमी थी. इसलिए कुछ डांट फटकार किया. मेरे बयान को कुछ लोग राजनीतिक रूप दे रहे हैं."-गुंजेश्वर साह, जदयू विधायक

बीडीओ ने कही ये बात :इस बाबत पूछे जाने पर बीडीओ जितेंद्र कुमार ने सफाई देते हुए कहा कि कुछ लोगों अपनी मानसिकता होती है जिसपर हम कुछ नहीं कह सकते हैं. वहीं इस बाबत विधायक गुंजेश्वर साह ने कहा कि कि प्रखंड कार्यालय में रोशनी की कमी है. सीओ से मीटिंग के बाद जब ब्लॉक कार्यालय में घूम रहे थे तो रोशनी की कमी थी. इसलिए कुछ डांट फटकार किया. मेरे बयान को कुछ लोग राजनीतिक रूप देने की कोशिश कर रहे हैं.

"लोगों की मानसिकता होती है. किसी की मानसिकता को बदला नहीं जा सकता है. इसपर हम कुछ नहीं कह सकते हैं."- जितेंद्र कुमार, बीडीओ, सहरसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details