बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा: 6 साल की अनाथ रीना को मिला अपना घर, इटेलियन दंपति ने लिया गोद

इटली से पहुंचे दंपति को रीना सुपुर्द की गई है वह बीते 2015 से मुजफ्फरपुर दत्तक गृह से सहरसा दत्तक गृह पहुंची थी, यहां रीना ने सबका मन मोह लिया था.

By

Published : Feb 14, 2019, 4:44 PM IST

बच्ची को गोद लेते इटेलियन दंपति

सहरसा: 6 साल की एक बच्ची अब बिहार के छोटे से कस्बे से उठकर इटली का सफर करेगी. अब इसका नया घर इटली होगा. दरअसल इटली के दंपति ने इसे गोद ले लिया है. चेकेटो ऑस्कर और उनकी पत्नी डार्सी रोसाना एक मल्टीनेशनल कंपनी में सेक्रेटरी के पद पर नियुक्त हैं.

सहरसा पहुंचे दंपति

दरअसल बीते दो दिन पहले इटली के यह दंपति सहरसा पहुंचे थे. 6 साल की बच्ची के साथ रहते हुए यह इमोशनल हो गए और गोद ले लिया. अब 6 वर्ष की रीना का नया पता इटली होगा. बताया गया है कि पूरे दो महीने पहले ही गोद लेने की प्रक्रिया शुरू हो गई थी.

बच्ची को गोद लेते इटेलियन दंपति

दंपति दत्तक गृह में रहती थी रीना

सहरसा के कोशी चौक स्थित दत्तक गृह की यह छठी बच्ची है, जिसे विदेशी मां-बाप मिले हैं. बच्ची को गोद मिलते ही दत्तक गृह में काफी खुशी दिखी, इससे पहले भी यूएसए में दो बच्चों को भेज गया था, और स्पेन में एक बच्ची को अपना नया घर नसीब हो चुका है.

इटेलियन दंपति को मिली रीना

इटली से पहुंचे दंपति को रीना सुपुर्द की गई है रीना बीते 2015 से मुजफ्फरपुर दत्तक गृह से सहरसा दत्तक गृह पहुंची थी, यहां रीना ने सबका मन मोह लिया था, अब 6 साल की रीना को अपने माता पिता के रूप में चेकेटो ऑस्कर और उनकी पत्नी डार्सी रोसाना मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details