बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसाः प्रेम प्रसंग में सनकी आशिक ने युवती को गोली मारकर किया घायल, प्रेमी गिरफ्तार

एसपी राकेश कुमार ने बताया कि प्रेमी के निशानदेही पर एक देसी कट्टा, 11 जिंदा कारतूस, 22 मोबाइल और मोटरसाइकिल चोरी करने में प्रयोग किए जाने वाली मास्टर चाबी भी बरामद किया है.

By

Published : Jan 21, 2020, 2:46 AM IST

saharsa
saharsa

सहरसाः जिले में प्रेम प्रसंग में एक युवक ने युवती को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल किया. जिसके बाद आनन-फानन में युवती को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने युवक की निशानदेही पर एक देसी कट्टा, 11 जिंदा कारतूस, 22 मोबाइल और मोटरसाइकिल चोरी करने में प्रयोग किए जाने वाली मास्टर चाबी भी बरामद किया है.

प्रेम प्रसंग में मारी गोली
दरअसल, घटना रविवार रात की है. जब आरोपी युवक ने युवती के घर में घूसकर उसे गोली मार दी. एसपी राकेश कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि युवक और युवती के बीच काफी दिनों से फोन पर बातचीत होती थी. इधर कुछ दिनों से बातचीत बंद थी. इस बात की खीझ में युवक, युवती के घर गया और उस पर गोली चला दी और वहां से चलते बना.

पेश है रिपोर्ट

जारी है छापेमारी
एसपी ने बताया कि आरोपी का नाम अनिल कुमार है. जिससे पूछताछ के क्रम में एक हथियार तस्कर के भी बारे में खुलासा हुआ है. इसी तस्कर से युवक ने हथियार खरिदा था. तस्कर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details