बिहार

bihar

सहरसा: शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति स्वाहा

By

Published : Jan 17, 2020, 9:17 PM IST

बताया जाता है कि हादसा एक साइकिल दुकान और दूसरा किराने के दुकान में हुआ. देखते ही देखते आग ने दुकान को अपनी आगोश में ले लिया. स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने का हरसंभव प्रयास किया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. इस घटना में लगभग 50 लाख की संपत्ति के नुकसान का आकलन लगाया गया है.

शार्ट सर्किट से दुकान में लगी भीषण आग
शार्ट सर्किट से दुकान में लगी भीषण आग

सहरसा: जिले के सिमरी बख्तियारपुर बाजार में शॉर्ट सर्किट से दो दुकानों में भीषण आग लग गई. इस हादसे में लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गए. वहीं, सूचना देने के घंटों बाद फायर बिग्रेड टीम वारदात स्थल पर पहुंची. जिस वजह से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश था.

'50 लाख की क्षति का आकलन'
घटना के बारे में बताया जाता है कि हादसा एक साईकिल दुकान और दूसरा किराने के दुकान में हुआ. आग ने देखते ही देखते पूरे दुकान को अपने आगोश में ले लिया. स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने का हरसंभव प्रयास किया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. इस घटना में लगभग 50 लाख के संपत्ति के नुकसान का आकलन किया गया.

पेश है एक रिपोर्ट

'बगल में रखे गैस सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट'
इस बाबत नगर परिषद के उपाध्यक्ष विक्की ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से दो दुकानों में आग लग गई. इस हादसे की वजह से पास में रखा हुआ गैस सिलेंडर भी ब्लास्ट हो गया. जिससे आग बेकाबू हो गया. उन्होंने बताया कि सूचना के घंटों बाद फायर ब्रिगेड की टीम वारदात स्थल पर आई. हालांकि घटना की सूचना के बाद एसडीएम के अलावे कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये थे.

'आग पर पाया गया काबू'
वहीं,फायर बिग्रेड अधिकारी सत्येंद्र सिंह का कहना है कि आम लोगों के मुवमेंट की वजह से आग पर काबू पाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. उन्होंने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है. फिलहाल क्षति के नुकसान का आकलन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details