बिहार

bihar

सहरसा में जमीन विवाद में बवाल, मारपीट में दो महिला एक पुरुष जख्मी

By

Published : Oct 28, 2022, 1:22 PM IST

सहरसा में जमीन विवाद (land dispute in Saharsa) में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दो महिला सहित एक पुरुष जख्मी हो गए. सभी जख्मी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सहरसा में जमीन विवाद में बवाल
सहरसा में जमीन विवाद में बवाल

सहरसाः बिहार के सहरसा जिले के बलवा हाट ओपी अंतर्गत भोटिया गांव में एक कट्ठा डीह जमीन को लेकर विवाद हुआ. जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों के साथ मारपीट (Fighting in land dispute in Saharsa) की. जिसमें दो महिला सहित एक पुरुष जख्मी (many injured due to beating in Saharsa) हो गए. आनन-फानन में सभी जख्मी को परिजनों द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां सभी का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ेंःभागलपुर: दो गज जमीन के लिए बड़े भाई ने छोटे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

एक कट्ठा डीह जमीन का विवादः घायल संजीव कुमार सिंह ने बताया कि उसका और दूसरे पक्ष के राजेश कुमार सिंह के बीच एक कट्ठा डीह के जमीन का विवाद चल रहा था. छठ पूजा खत्म होने के बाद पंचायत होना था. इसी विवाद को लेकर पंचायत होने से पहले ही गुरुवार को जब वो छठ का सारा सामान लेकर गांव पहुंचे. उसी दौरान दूसरे पक्ष के राजेश कुमार सिंह, दीपा सिंह, दीपक सिंह औऱ मधु सिंह ने मिलकर उन पर और नूतन सिंह, शुभकला देवी पर हमला कर दिया. जिसमें दो महिला और खिद संजीव कुमार जख्मी हो गए. सभी जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ेंःपूर्णिया में जमीन विवाद को लेकर एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या

"पहले से विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर पंचायत होने से पहले ही गुरुवार को जब छठ का सारा सामान लेकर गांव पहुंचा, उसी दौरान मुझ पर दूसरे पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया. परिवार की दो महिला भी जख्मी हैं. सभी का इलाज चल रहा है"-संजीव कुमार सिंह, घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details