बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आपसी रंजिश में पिता और बेटे की गोली मारकर हत्या

मृतक के परिजनों के मुताबिक गांव के ही सोमन मंडल से मृतक का विवाद चला रहा था. जिसमें मृतक के पिता की भी हत्या हो गई थी.

By

Published : Feb 16, 2020, 2:40 PM IST

पिता और बेटे की गोली मारकर हत्या
पिता और बेटे की गोली मारकर हत्या

सहरसा: जिले में अपराधियों ने गोलीबारी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. हथियारबंद अपराधियों ने पिता-पुत्र को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग की इस घटना में जहां पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, बेटे को गंभीर स्थिति में निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. घटना सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र के मोतीबाड़ी गांव के पास की बताई जा रही है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

पिता और बेटे की गोली मारकर हत्या
बता दें कि शनिवार की देर शाम दोनों मृतक बसनही थाना क्षेत्र के महुआ बाजार से वापस घर लौट रहे थे. लौटने के दौरान कुछ लोगों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग की. फायरिंग में पिता हरदेव मंडल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनका बेटा रमेश मंडल इस हमले में बुरी तरह घायल हो गया. जिसे गंभीर स्थिति में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. मृतक की पहचान मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के ललिया गांव निवासी के रूप में हुई है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस छानबीन में जुट गई है. घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया.

छानबीन में जुटी पुलिस
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मृदुला कुमारी ने बताया कि मामला बसनही थाना क्षेत्र का है. जहां मृतक हरदेव मंडल अपने बेटे के साथ महुआ बाजार आया था. घर लौटने के दौरान गोलीबारी हुई. जिसमें मौके पर ही पिता की मौत हो गई और बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, मृतक के परिजन तूफानी मंडल और पप्पू मंडल की माने तो गांव के ही सोमन मंडल से उनका विवाद चला रहा था. जिसमें मृतक के पिता की भी हत्या हो गई थी. जिसका केस कोर्ट में चल रहा था. इसी मामले में समझैता के लिये दबाव बनाया जा रहा था नहीं मानने पर देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details