बिहार

bihar

'सुशासन' की सरकार में इंजीनियर का अपहरण, मांगी 15 लाख की फिरौती

By

Published : Nov 25, 2020, 6:26 PM IST

अपराधियों ने सहरसा के सौर बाजार में मनरेगा के जूनियर इंजीनियर मुकेश कुमार भारती का मंगलवार को उस समय अपहरण कर लिया, जब वह प्रखंड कार्यालय से अपने घर जा रहे थे.

Saharsa
Saharsa

सहरसा: बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. सहरसा में दिनदहाड़े एक इंजीनियर का अपहरण कर लिया गया है. सौरबाजार प्रखंड स्थित कार्यालय से घर लौटने के दौरान अज्ञात अपराधियों ने जेई मुकेश कुमार को अगवा कर लिया गया.

मामला मंगलवार की शाम का है, जब सौरबाजार में मनरेगा में कार्यरत जूनियर इंजीनियर अभियंता मुकेश कुमार भारती अपनी स्कूटी से सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड स्थित गांव सकरौली लौट रहे थे. इसी दौरान लगभग 5 बजे शाम के करीब समदा-बखरी रोड से बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया. इधर शाम में अपहृत के पिता सेमोबाइल पर अपहर्त्ताओं ने 15 लाख की फिरौती की मांग की. अपहरण की सूचना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

'सुशासन' की सरकार को चुनौती
हालांकि, इस बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जाहिर है इंजीनियर का अपहरण कर अपराधियों ने 'सुशासन' की सरकार के सामने चुनौती पेश कर दी है. अब देखना होगा कि पुलिस कब तक इंजीनियर को बदमाशों के चंगुल से सकुशल छुड़ाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details