बिहार

bihar

By

Published : Nov 5, 2020, 1:24 PM IST

ETV Bharat / state

सहरसा में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में उपमुख्यमत्री सुशील मोदी ने किया रोड शो

7 नवंबर के आखिरी चरण के मतदान के लिए नेताओं का दौरा चरम पर है. सहरसा विधानसभा क्षेत्र में भी कहीं जनसभा तो कहीं रोड शो किया जा रहा है. इसी कड़ी में उपमुख्यमंत्री सह बीजेपी नेता सुशील मोदी ने रोड शो किया.

सहरसा
सहरसा

सहरसा:उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के रोड शोे में पार्टी प्रत्याशी आलोक रंजन और सांसद दिनेशचंद्र यादव सहित बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. मोटर साइकिल के काफिले के साथ सुशील मोदी ने रोड शो किया.

'एनडीए के पक्ष में आंधी चल रही है. जिस तरह 2019 में लोकसभा एनडीए के पक्ष में वेब था, उसी प्रकार का वेब अभी चल रहा है. इस चुनाव में दो तिहाई सीटों पर जीत निश्चित है. विपक्ष बिजली को मुद्दा बना कर दिखाए. वे सड़क की बात करते हैं. सड़क मुद्दा है क्या? बाढ़ मुद्दा है क्या ? प्रवासियों की बात करते हैं. प्रवासी मुद्दा है क्या? कोरोना काल में 22 लाख मजदूरों को बिना पैसा लिए हुए घर तक पहुंचाया गया. हम लोगों ने काम किया है और काम के नाम पर वोट मांगते हैं.' सुशील मोदी, उपमुख्यमंत्री

सुशील मोदी ने किया रोड शो

7 नवंबर को आखिरी चरण का मतदान
बिहार विधानसभा के पहले और दूसरे चरण के मतदान के बाद अब 7 नवंबर को तीसरे और आखिरी चरण का मतदान होगा. बिहार को जीतने के लिए सभी पार्टियां जुटी हुईं हैं. फिलहाल सहरसा विधानसभा क्षेत्र से राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के अरुण कुमार यादव विधायक हैं. मगर उससे पहले तीन बार बीजेपी यहां से जीत दर्ज कर चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details