बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Saharsa News : सत्संग सुनने गयी 50 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या

सहरसा में महिला की हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल, एक बुजुर्ग महिला सत्संग सुनने के लिए घर के पास गई थी. सत्संग स्थल के पास ही एक युवक और महिला के बीच विवाद हो रहा है. इसी में बीच-बचाव के लिए गई महिला को गोली मार दी गई. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Aug 17, 2023, 10:26 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

सहरसा : बिहार के सहरसा में गोली मारकर महिला की हत्या कर दी गई. दरअसल, 50 वर्षीय एक महिला सत्संग सुनने गयी थी. इसी दौरान एक शख्स ने उसे गोली मार दी. यह घटना जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र के गोलमा बासा टोला वार्ड नं 18 की है. गोलीबारी के बाद वहां कोहराम मच गया. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें : सहरसा में युवक के सिर-सीने में मारी गई चार गोलियां, पुल के पास से बरामद हुआ शव

सत्संग सुनने गई महिला की हत्या : मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला का नाम उर्मिला देवी है जो पतरघट ओपी क्षेत्र के गोलमा बासा टोला वार्ड नं 18 की रहने वाली थी. महिला छोटे लाल साह के घर पर सत्संग सुनने गयी थी. उसी दौरान दिलखुश कुमार साह नाम के व्यक्ति ने महिला पर गोली चला दी. गोली महिला के दाहिने कनपट्टी में लगी. इस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतका के पुत्र जयकिशुन कुमार ने बताया कि"हम घर पर थे और मां भागवत कथा सुनने गयी थी. उसी दौरान गोली चली, क्यों गोली चली ये हमको पता नहीं है".

बीच-बचाव के दौरान लगी गोली : बेटे ने बताया कि मुझे दूसरे लोगों ने बताया गया कि आपकी मम्मी को गोली मार दी गई है. उसके बाद जब वहां पहुंचा तो देखा मां को गोली लगी हुई थी और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी थी. छोटे लाल साह के बेटे दिलखुश कुमार ने गोली मारी है. अभी पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाये हैं. मामले को लेकर पतरघट ओपी प्रभारी ज्ञानेंद्र अपरेन्द्र की माने तो छोटे लाल साह के घर पर गरुड़ पुराण सुनने गई महिला को युवक ने गोली मार दी. गोली चलाने वाले युवक की गिरफ्तारी कर ली गयी है

"उर्मिला देवी नामक महिला गरुड़ पुराण की कथा सुनने गई थी. उसी दौरान दिलखुश नामक लड़का को किसी महिला से जलावन को लेकर विवाद हो रहा था. उर्मिला देवी बीच बचाव करने गयी. उसी दौरान दिलखुश कुमार ने गोली चला दी. इससे महिला की मौत हो गयी".- ज्ञानेंद्र अपरेन्द्र, ओपी प्रभारी, पतरघट

ABOUT THE AUTHOR

...view details