बिहार

bihar

सहरसा में हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार, वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे थे बाइक से

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 6, 2023, 7:17 PM IST

सहरसा पुलिस ने हथियार के तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया. शहर के भवीशाह चौक पर वाहन चेकिंग के दौरान यह गिरफ्तारी की गयी है. बुधवार को एसपी ने प्रेसवार्ता कर गिरफ्तारी के बाबत जानकारी दी. पढ़ें, विस्तार से.

सहरसा में हथियार के साथ तीन गिरफ्तार
सहरसा में हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

सहरसाः बिहार के सहरसा जिले के सदर थाना की पुलिस ने बाइक सवार तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया. शहर के भवीशाह चौक से यह गिरफ्तारी की गयी है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को यह कामयाबी मिली. बुधवार को एसपी ने प्रेसवार्ता कर गिरफ्तारी के बाबत जानकारी दी. उन्होंने उम्मीद जतायी कि इस गिरफ्तारी के बाद अपराध में कमी आएगी. उन्होंने कहा कि आगे भी अपराधियों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा.

कैसे किया गया गिरफ्तारः सहरसा सदर थाना में एसपी ने गिरफ्तार किये गये अपराधियों के साथ प्रेस वार्ता की. घटना के बाबत एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने कहा कि आज सुबह सदर थाने की पुलिस ने भवीशाह चौक पर चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान दो बाइक से जा रहे तीन युवकों को रोक गया. संदेह होने पर उनकी जांच की गयी. पुलिस ने उसके पास से एक देसी कट्टा व कारतूस बरामद बरामद किया.

बड़ी घटना को अंजाम देने पहुंचे थेः एसपी ने बताया कि तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. उनकी दोनों बाइक जब्त कर ली गयी. पूछताछ में तीनों बदमाशों ने बताया कि वे किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए शहर में आये थे. पुलिस ने यह खुलासा नहीं किया कि आखिर उसका मकसद किया था. पुलिस के अनुसार पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया.

आपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिसः सुबह-सुबह हथियार के साथ पकड़े गये अपराधियों के बाद पुलिस चौकन्नी हो गयी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार किये गये अपराधी के पास हथियार कहां से आये थे इसकी भी जानकारी इकट्ठा की जा रही है. साथ ही तीनों बदमाशों के आपराधिक इतिहास खंगाले जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः Saharsa Crime News: हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार, रात्रि गश्ती दल ने पकड़ा

इसे भी पढ़ेंः सहरसा में देसी शराब बनाने वाले उपकरण बरामद, हथियार के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

इसे भी पढ़ेंः Thief Arrested In Saharsa: बनारस का शातिर चोर सहरसा में पकड़ाया, बाजार से लोगों का गायब करता था मोबाइल

ABOUT THE AUTHOR

...view details