बिहार

bihar

Saharsa Crime News: हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार, रात्रि गश्ती दल ने पकड़ा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 30, 2023, 7:13 PM IST

पर्व त्योहार के मौके पर शहर में उचक्कों की गतिविधियां बढ़ गयी है. इस पर रोक लगाने के लिए सरहसा पुलिस ने रात्रि गश्ती बढ़ा दी है. रविवार की रात पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली. दो अलग-अलग जगहों से पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. पढ़ें, विस्तार से.

Saharsa Crime News
Saharsa Crime News

सहरसाः बिहार के सहरसा जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. सदर थाना की पुलिस ने हथियार के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्रों में कार्रवाई कर यह गिरफ्तार की है. इनके पास से दो कट्टा बरामद किया गया है. पुलिस ने चारों अपराधियों को कोर्ट में पेश किया जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

ऐसे हुई गिरफ्तारीः सोमवार को सदर थानाध्यक्ष ने सदर थाना में प्रेसवार्ता कर दी गिरफ्तार के बारे में जानकारी दी. यह गिरफ्तारी रविवार रात को गयी थी. सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने कहा कि पुलिस रात्रि गश्ती पर थी. इस दौरान दो अलग अलग स्थानों से चार अपराधी को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से दो देसी कट्टा एवं कारतूस बरामद किया गया.

आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहाः पुलिस ने बताया कि रिफ्यूजी चौक एवं रमण गैस एजेंसी के पास से यह गिरफ्तारी हुई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में लाल बिहारी साह, राजेश कुमार एवं अनीश कुमार है. इनमें से लाल बिहारी साह के घर पर पूर्व में भी हथियार मिला था. इस मामले में वह जेल भी गया था. शेष तीनों अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.


रात्रि गश्ती बढ़ायी गयीः सभी गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेजकर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस का मानना है कि इनकी गिरफ्तारी से अपराध पर लगाम लगेगा. उन्होंने कहा पर्व त्योहार के मौके पर बाहर से लोग पहुंच रहे हैं. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने के लिए रात में गश्ती बढ़ा दी गयी है. रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड के रास्ते पर पुलिस लगातार गश्ती कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः Saharsa News: उत्पाद पुलिस ने भारी मात्रा में किया शराब जब्त, 3 तस्कर भी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details