बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा में एक छात्र को चाकू घोंपा, हालत गंभीर

सहरसा के एमएलटी कॉलेज परिसर में एक छात्र को चापू घोंप कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. स्थानीय लोगों की मदद से गायत्री नर्सिंग होम में उसे भर्ती किया गया है. घायल की स्थिति नाजुक है. छात्र सिपाही परीक्षा की तैयारी करता था.

By

Published : Jan 9, 2021, 3:30 AM IST

चाकू घोंपा
चाकू घोंपा

सहरसाः सहरसा के एमएलटी कॉलेज परिसर में एक छात्र को चाकू घोंप दिया गया. इस घटना में छात्र गंभीर रूप से जख्मी है. स्थानीय लोगों की मदद से गायत्री नर्सिंग होम में उसे भर्ती किया गया है. घायल की स्थिति नाजुक है. छात्र सिपाही परीक्षा की तैयारी करता था.

पिता को दी सूचना

घायल छात्र सोनू कुमार पतरघट ओपी क्षेत्र के पामा गांव का निवासी है. जो सहरसा में सिपाही भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था. वर्तमान में वह हटिया गाछी में एक किराये के मकान में रहकर तैयारी कर रहा था. घटना के बाद जख्मी छात्र के पिता जयदेव साह की मानें तो यहां से किसी ने फोन किया था कि उसके पुत्र की तबियत खराब है और शीघ्र गायत्री नर्सिंग होम पहुंचें.

नाजुक हालत में है छात्र

घटना के बाद तत्काल पुलिस घटना स्थल पहुंचकर तफ्तीश में जुट गयी है. पुलिस उपाधीक्षक ब्रजनंदन मेहता ने बताया कि घटना एमएलटी कॉलेज कैंपस की है. जहां उक्त छात्र को चाकू घोप कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवा दिया गया है. छात्र अभी बोलने की स्थिति में नहीं है. जैसे ही वह ठीक होगा, उसका बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details