बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक को उचक्कों ने दिया चकमा, कार से ले उड़े रुपयों से भरा बैग

युवकों ने पेट्रोल पंप मालिक को झांसे में लेकर उनकी कार से रुपयों से भरा बैग ले उड़े. पूरी वारदात की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस घटना के बाद पीड़ित पंप मालिक ने डेहरी थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

By

Published : Oct 31, 2019, 7:48 PM IST

जांच में जुटी पुलिस

रोहतासःजिले में दिनदहाड़े उचक्कों ने एक पेट्रोल पंप मालिक को चकमा देकर उनकी कार से एक लाख 9 हजार उड़ा लिए. घटना डेहरी इलाके के पाली रोड स्थित शिव देनी साव पेट्रोल पंप की है. हालांकि वारदात की पूरी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना के बाद पीड़ित पेट्रोल पंप मालिक ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है.

पुलिस को जानकारी देते पीड़ित

कार की पिछली सीट से ले उड़े ब्रिफकेस
शिव देनी साव पेट्रोल पंप मालिक सोमेश्वर साव ने ईटीवी भारत को जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अपनी कार से पेट्रोल पंप का हिसाब किया हुआ पैसा लेकर जा रहे थे. पंप से कुछ दूर आगे बढ़ने पर दो युवकों ने उनकी कार से मोबिल टपकने की बात कह कर रोक लिया. जब वह कार से उतरकर देखने लगे इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर उचक्के कार की पीछे वाली सीट से लेकर फरार हो गए. जिसमें एक लाख नगद और जरूरी कागजात थे.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

डेहरी थाने में दर्ज कराई शिकायत
वहीं, इस पूरे वारदात की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस घटना के बाद पीड़ित पंप मालिक ने डेहरी थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. स्थानीय पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस को जानकारी देते पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details