बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पिकनिक मनाने गये युवक की डूबने से मौत, एक साल में 6 डूबे फिर भी नहीं चेता प्रशासन

रोहतास के कैमूर पहाड़ी पर स्थित मांझर कुंड झरने में पिकनिक मनाने गये दोस्तों में एक युवक की डूबने से मौत हो गयी. सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

By

Published : Aug 30, 2021, 9:49 PM IST

डूबने से मौत
डूबने से मौत

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले के दरिगांव थाना क्षेत्र के कैमूर पहाड़ी पर स्थित मांझर कुंड झरने (Manjhar Kund Waterfall) में दोस्तों के संग नहाने गए युवक की डूबने से मौतहो गयी. सभी दोस्त झरने में नहा रहे थे. तभी एक युवक का पैर फिसल गया. जिससे वह गहरे पानी में डूब गया. अपने साथी को डूबता देख अन्य दोस्तों ने शोर मचाया. उनकी आवाज सुनकर पहुंचे लोगों और पुलिस की मदद से बड़ी मुश्किल से युवक का शव बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिये सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया.

ये भी पढ़ें- दो दोस्तों के संग पति ने पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता पहुंची थाने

जानकारी के मुताबिक रोहतास के नगर थाना क्षेत्र के मदार दरवाजा मोहल्ले का रहने वाला मोहम्मद बॉबी (34) अपने दोस्तों के साथ मांझर कुंड झरने में पिकनिक मनाने गया था. नहाने के दौरान तेज पानी की बहाव में आने से उसका पैर फिसल गया और वह डूबने लगा. उस डूबता देख दोस्तों ने शोर मचाया. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से उसकी बॉडी को झरने से बाहर निकाला गया. हादसे की जानकारी मिलने पर परिजनों में हाहाकार मच गया.

ये भी पढ़ें- 15 हथियारबंद बदमाशों का ईंट-भट्ठों पर तांडव, पहले बंधक बनाकर की मारपीट फिर लूटा

बता दें कि कैमूर पहाड़ी पर स्थित मांझर कुंड झरने में पिकनिक मनाने के लिए आ रहे लोग काल के गाल मे समा रहे हैं. इस साल झरने में नहाने के दौरान अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है फिर भी लोग लापरवाह बने हुए हैं. हालांकि प्रशासन और पुलिस की तरफ से इतनी संंख्या में मौत होने के बाद भी लोगों की सुरक्षा के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details