बिहार

bihar

रोहतास: जरूरतमंदों के बीच युवा कर रहे हैं खाद्य सामाग्री का वितरण, मदद के लिए बनाई कमिटी

By

Published : Apr 28, 2020, 7:53 PM IST

रोहतास में युवा क्रांति दल के समाजसेवी रितेश राज और उनके सहयोगियों की ओर से जरूरतमंदों के बीच पिछले एक सप्ताह से लगातार खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है.

खाद्य सामाग्री का वितरण
खाद्य सामाग्री का वितरण

रोहतास: कोरोना जैसी इस वैश्विक महामारी में जरूरतमंदों की मदद के लिए कुछ लोग लगातार गरीबों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. बिक्रमगंज क्षेत्र में कोई भी भूखे पेट ना सोए. इसके लिए लगातार स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता लगे हुए हैं. वहीं, कोरोना वायरस से बचाव के लिए भी गांव के लोगों को लॉकडाउन का पालन करने का निर्देश दिया जा रहा है.

खाद्य सामग्री का वितरण
बता दें कि देश में कोरोना के संक्रमण के कारण लॉकडाउन जारी है. बिक्रमगंज क्षेत्र में हजारों लोगों के सामने खाने का संकट भी बना है. ऐसे में युवा क्रांति दल के समाजसेवी रितेश राज और उनके सहयोगियों की ओर से जरूरतमंदों के बीच पिछले एक सप्ताह से लगातार खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है. जरूरतमंदों की मदद के लिए युवाओं की एक कमिटी हुई बनी है.

युवा कर रहे खाद्य सामाग्री का वितरण

लॉकडाउन का करें पालन
समाजसेवियों ने बताया कि बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के दर्जनों गांव में रोजाना गरीब परिवारों के बीच खाद्य सामग्री के पैकेट का वितरण किया जा रहा है. उन्होंने बिक्रमगंज अनुमंडल वासियों से अपील कि है कि आप सभी लॉकडाउन का पालन करें. बेवजह घर से बाहर न निकले और सोशल डिस्टेंसिग ध्यान रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details