बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास में डबल मर्डर: पहले तेज हथियार से पिता पर हमला, फिर बीच-बचाव करने आए भाई को भी मार डाला

करूप गांव में एक भाई ने सोए अवस्था में अपने छोटे भाई और पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी है. इस दोहरे हत्याकांड के पिछे का कारण पता नहीं चल सका है. हालांकि पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : May 26, 2021, 4:56 PM IST

हत्या
हत्या

रोहतास: काराकाट थाना क्षेत्र के करूप गांव में दोहरे हत्याकांडका मामला सामने आया है. जहां किसी बात को लेकर राजू पंडित ने अपने छोटे भाई राजेश पंडित और पिता भगवान पंडित की धारदार हथियार से हत्या कर दी है. बता दें कि घटना के समय राजेश पंडित और पिता भगवान पंडित गहरी नींद में सो रहे थे. घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है.

इसे भी पढ़ें:भोजपुर: हरिहरपुर में खेत से युवक का शव बरामद, पीट-पीटकर हत्या की आशंका

भाई और पिता की हत्या
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि राजू पंडित ने पहले अपने भाई की हत्या कर दी. उसके बाद सोए अवस्था में पिता भगवान पंडित को धारदार हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया है. जख्मी पिता को पुलिस ने इलाज के लिए पहले बिक्रमगंज एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें:भोजपुरः प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया

जांच में जुटी पुलिस
सदर अस्पताल सासाराम ले जाने के क्रम में भगवान पंडित की रास्ते में ही मौत हो गई. पुलिस ने हत्या के अभियुक्त राजू पंडित को घर से ही गिरफ्तार कर लिया है. वहीं करूप गांव में दोहरे हत्या से सनसनी फैली हुई है. वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस दोहरे हत्या के कारणों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details