बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतासः करंट लगने से मजदूर की मौत, परिवार में पसरा मातम

मृतक के परिजन ने आरोप लगाया है कि घर में बिजली का नंगा तार था तो गौतम को क्यों नहीं बताया गया. उन्हें आशंका है कि घटना के बारे में उन्हें बताने में जानबूझ कर देर की गई.

By

Published : Nov 14, 2019, 11:36 AM IST

रोहतास

रोहतासः मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित मकान में मजदूरी कर रहे युवक की करंट लगने से मौत हो गई. जिससे घर का मालिक सकते में आ गया. फिर घटना की सूचना मृतक के परिवार वालों को दी गई. जिसके बाद परिवार में मातम छा गया. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया.

करंट से मजदूर की मौत
घटना परयलट बाबा धाम मंदिर के पास एक निजी मकान में हुई है. मृतक की पहचान शिवसागर थाना क्षेत्र के मातवर गांव निवासी गौतम कुमार के रूप में हुई है. जो मजदूरी के लिए गांव से रोजाना सासाराम जाया करता था. बताया जा रहा है कि घर में बिजली का नंगा तार था. शाम को अंधेरा होने की वजह से गौतम कुमार को तार नहीं दिखा और वो उसके चपेट में आ गया.

करंट लगने से मजदूर की मौत

जांच में जुटी पुलिस
मृतक के परिजन ने आरोप लगाया है कि घर में बिजली का नंगा तार था तो गौतम को पहले क्यों नहीं बताया गया. परिजनों ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी रात 8 बजे मिली. उन्हें आशंका है कि घटना के बारे में उन्हें बताने में जानबूझ कर देर की गई. मृतक के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर पुलिस जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details