बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: मारपीट का केस लेने से थाने ने किया इंकार, DSP कार्यालय पहुंच महिलाओं ने किया हंगामा

जिले के मुफस्सिल थाना के अमरी गांव में मारपीट की शिकायत दर्ज कराने गई महिलाओं को थाने से डांट-फटकार कर भगा दिया. इसके बाद गुस्साई महिलाओं ने डीएसपी कार्यालय न्याय की गुहार लगाने अपने बच्चों के साथ पहुंच गई.

By

Published : Aug 27, 2020, 10:43 PM IST

Updated : Aug 28, 2020, 9:35 PM IST

rohtas
rohtas

रोहतास: जिले के मुफस्सिल थाना के अमरी गांव में मारपीट की शिकायत दर्ज कराने गई महिलाओं को थाने से डांट-फटकार कर भगा दिया. साथ ही पुलिसकर्मियों ने एक पक्ष से मिलकर केश दर्ज करने से इंकार कर दिया. इसके बाद गुस्साई महिलाओं ने डीएसपी कार्यालय न्याय की गुहार लगाने अपने बच्चों के साथ पहुंच गई.

महिलाओं ने डीएपी कार्यालय के सामने किया हंगामा

जिले के मुफस्सिल थाने के अमरी गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. जिसमें कई महिलाओं को चोटें आई है. इस मारपीट की घटना में एक गर्भवती महिला को भी गम्भीर चोटें लगी हैं. वहीं मारपीट के बाद एक पक्ष के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पहुंची तो उन्हें डांटकर भगा दिया गया. बाद में लगभग 40 की संख्या में महिलाएं और बच्चे अनुमंडल पुलिस अधिकारी कार्यालय पहुंच गए और हंगामा किया.

देखें रिपोर्ट

पुलिस अधिकारी के समझाने पर महिलाएं हुई शांत
हंगामा कर रहे लोगों का कहना है कि मुफस्सिल थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनकी बात नहीं सुनी. साथ ही उनकी शिकायत दर्ज करने से इंकार करते हुए डांट-फटकार कर भगा दिया. ऐसे में अपने जानमाल की रक्षा और न्याय के लिए सभी डीएसपी कार्यालय पर अपने बच्चों के साथ पहुंच गई. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने महिलाओं को समझाकर उचित कार्यवाई का आश्वासन दिया तब जाकर महिलाएं शांत हुई.

Last Updated : Aug 28, 2020, 9:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details