बिहार

bihar

रोहतास: विवाहिता को ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से निकाला बाहर, पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत

By

Published : Aug 9, 2020, 7:40 PM IST

रोहतास में दहेज को लेकर ससुराल वालों ने विवाहिता के साथ मारपीट की. उन्होंने विवाहिता को घर से बाहर निकाल दिया. जिसके बाद पीड़िता ने आवेदन दे कर न्याय की गुहार लगाई है.

ससुराल वालों ने विवाहिता को निकाला घर से बाहर
ससुराल वालों ने विवाहिता को निकाला घर से बाहर

रोहतास(कोठा टोली):महिलाओं के लिए कड़े कानून बनने के बाद भी महिलाओं पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. रोजाना महिलाएं प्रताड़ना का शिकार हो रही हैं. फिर भी उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है. आलम यह कि वह दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं. ताजा मामला नगर थाना के कोठा टोली का है.

जिले में एक विवाहिता को दहेज के लिए ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया. इस संबंध में पीड़ित महिला ने नगर थाना में पीड़िता ने आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता शबनम ने बताया कि उसकी शादी 2018 में सासाराम के नगर थाना के कोठा-टोली निवासी मो. इमरान से हुई थी. उसे शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. जिसके बाद उसने कोर्ट कंप्लेंट भी किया था. लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

महिला ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप
पीड़िता का आरोप है कि ससुराल वाले आए दिन पैसे की डिमांड करते हैं. विरोध करने पर वे जान से मारने की धमकी देते हैं. बता दें कि शबनम का मायका भोजपुर के तराढ थाना क्षेत्र के सकला करथ गांव में है. जब उसे घर से निकाल दिया गया तो उसने पति, सास सहित 7 लोगों पर थाने में प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details