बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गैस सिलेंडर फटने से महिला समेत दो बच्चे झुलसे

चेनारी प्रखंड के पवंदी गांव में खाना बनाने के दौरान गैस फटने से महिला समेत दो बच्चे झुलस गए. महिला और दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिलेंडर का विस्फोट इतना तगड़ा था कि दो मंजिला इमारत क्षतिग्रस्त हो गया.

By

Published : Dec 28, 2020, 4:07 PM IST

गैस सिलेंडर फटने से महिला समेत दो बच्चे झुलसे
गैस सिलेंडर फटने से महिला समेत दो बच्चे झुलसे

रोहतासः जिले के चेनारी प्रखंड के पवंदी गांव में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर फट गया. विस्फोट के दौरान खाना बना रही महिला समेत दो बच्चे आग की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गए. जिसके बाद महिला और दोनों बच्चों को आनन फानन में इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मारपीट से आजिज आकर महिला ने लगाई आग
बताया जा रहा है कि गैस सिलेंडर का विस्फोट इतना जबरदस्त था कि 2 मंजिला मकान का पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. जिसके पूरे घर में आग लग गई. आग लगने से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. हादसे में 28 वर्षीय महिला राजकुमारी देवी और दो बच्चे भी बुरी तरह से झुलस गए. दोनों बच्चों की उम्र तकरीबन 4 वर्ष और डेढ़ वर्ष बताई जा रही है. घटना के बाद घायल राजकुमारी देवी ने बताया कि उनके पति बाहर कमाने गए हैं. घर में ससुर मारपीट करते हैं. इससे तंग आकर उसने गुस्से में आग लगा ली.


हादसे के वक्त घर से बाहर थे ससुर

फिलहाल मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है. वहीं महिला के ससुर ने बताया कि घर से बाहर किसी काम से गए थे. हादसे की सूचना मिलते ही घर पहुंचे हैं. फिलहाल सभी घायलों का इलाज सासाराम के सदर अस्पताल चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details