बिहार

bihar

सासाराम का प्रसूति वार्ड भी सुरक्षित नहीं! बच्चा चोरी के आरोप में महिला धराई, परिजनों ने काटा बवाल

By

Published : Oct 9, 2022, 8:53 AM IST

सासाराम सदर अस्पताल में बच्चा चोरी के आरोप में महिला पकड़ी गई है. लोगों ने महिला चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है. वहीं, इस घटना से नाराज परिजनों ने जमकर बवाल काटा. पढे़ं पूरी खबर...

सासाराम का प्रसूति वार्ड भी सुरक्षित नहीं
सासाराम का प्रसूति वार्ड भी सुरक्षित नहीं

रोहतास:बिहार के सासाराम सदर अस्पताल के प्रसूति वार्ड से बच्चा चोरी(Woman caught for child theft in Sasaram) करने के आरोप में एक महिला को पकड़ा गया है. वहां मौजूद लोगों ने बच्चा चोरी की आरोपी महिला को पकड़कर हंगामा शुरू कर दिया. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को कस्टडी में लेकर पूछताछ में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- कैमूर में स्कूल पढ़ने गई तीन साल की बच्ची हुई गायब, CCTV में कैद हुई वारदात

सदर अस्पताल से बच्चा चोर महिला पकड़ी गई:दरसअल सासाराम सदर अस्पताल के प्रसूति वार्ड से बच्चा चोरी करने के आरोपी महिला को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया (Police Arrested Woman In Rohtas for Child Theft) गया है. यहां प्रसूति वार्ड में भर्ती महिला ने आरोप लगाया कि शाम से एक महिला वार्ड में बार बार आ रही थी. कभी दूसरे के बच्चे को पुचकारती या कभी किसी को गोद में लेकर घूमने लगती थी.उसके बाद मेरे पास आई और बोली कि आपका मरीज है. उसके बाद हम बोले की हां मेरे साथ है. फिर वह बोली कि बच्चा को यहीं छोड़ दीजिए और मरीज को देखिए तब हम नहीं समझ पाये की बच्चा चोरी करने वाली है. फिर बाद में पूरे प्रसूति वार्ड में बच्चा चोरी के आरोपी महिला से पूछताछ की गई.

पुलिस ने महिला को कस्टडी में लिया: सदर अस्पताल में मौजूद लोगों की सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और महिला को पकड़कर अपने साथ ले गई. उसने पूछताछ में कुछ भी बताने में असहज महसूस करने लगी. उक्त महिला की पहचान कंचनपुर गांव निवासी संगीता देवी के रुप में पहचान हुई है. बताया जाता है कि इन दिनों बच्चों की चोरी वाली अफवाह जोरों पर है. हाल के ही दिनों में नगर थाना क्षेत्र के दलेलगंज मोहल्ले में लोगों ने दो महिलाओं को बच्चा चोरी के आरोप में पकड़कर पुलिस को सौंपा था.

दो महिला बच्चा चोर को पकड़ा गया: स्थानीय महिला ने बताया कि भीख मांगने के बहाने सासाराम निवासी सुदामा शर्मा के आंगन में दो महिलाएं घुस गई और जबरन उसके 7 साल के बच्चे को गोद में उठाकर ले जाने लगी. जब बच्चा रोने लगा, तब आसपास के भी लोग इकट्ठा हो गए तब उन दोनों महिलाओं को पकड़ लिया गया और पुलिस को सूचना देकर दोनों महिलाओं को थाने में भेजा गया.


'शाम से एक महिला वार्ड में बार बार आ रही थी. कभी भी किसी के बच्चे तो कभी किसी और दूसरे बच्चें को पुचकारती या किसी को गोद में लेकर घूमने लगती थी. उसके बाद मेरे पास आई और बोली कि आपका मरीज है, उसके बाद हम बोले की हां मेरे साथ है. फिर वह बोली कि बच्चा को यहीं छोड़ दीजिए और मरीज को देखिए तब हम नहीं समझ पाये की बच्चा चोरी करने वाली है. जब उसके बाद पूछताछ किया गया तब वह कुछ भी नहीं बता पाई' -तमन्ना खातून, प्रसूता

पढ़ेंःबेगूसराय में बच्चा चोरी के आरोप में एक युवक की पिटाई, 1 मौके से फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details