बिहार

bihar

अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से महिला और एक पशु की मौत, लोगों ने किया हंगामा

By

Published : May 19, 2020, 12:09 PM IST

सिमरिया टोला के पास एक अनियंत्रित बालू लदे ट्रक ने महिला सहित एक पशु को टक्कर मार दिया. जिसके बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सासाराम चौसा मार्ग को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

रोहतास: जिले में लॉकडाउन के बाद भी तेज रफ्तार का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई सड़क हादसे का शिकार होता रहता है. ताजा मामला करगहर प्रखंड के कोचस थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरिया टोला के पास का है. जहां भीषण सड़क हादसे में महिला समेत पशु की मृत्यु हो गई. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सासाराम चौसा मार्ग को घंटों जामकर हंगामा शुरू कर दिया.

शव को सड़क पर रखकर किया हंगामा
जानकारी के मुताबिक सिमरिया टोला के पास एक अनियंत्रित बालू लदे ट्रक ने महिला सहित एक पशु को टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सासाराम चौसा मार्ग को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने कहा कि सड़क पर आए दिन बालू लदे ओवरलोडेड ट्रक गुजरते हैं. जिसकी वजह से लोगों को हादसे का शिकार होना पड़ता है. ग्रामीण मृतका के शव को सड़क पर रखकर हंगामा करते हुए वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग करने लगे.

रोते-बिलखते परिजन

वरीय अधिकारी ने मुआवजा देने का किया वादा
मृतका सिमरिया टोला की रहने वाली बताई जा रही है. जो सड़क के किनारे टहल रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार की चपेट में आ गई. इसके बाद मौके पर ही महिला की मौत हो गई. वहीं, मृतका के पति ने कहा कि ट्रक चालक की लापरवाही की वजह से ये हादसा हुआ है.

वहीं, ग्रामीण मुआवजे की मांग कर रहे हैं. बहरहाल घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया. वरीय अधिकारी ने मुआवजा देने की भी बात कही. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details