बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार को 3 साल में बना देंगे एशिया में नंबर वन- पप्पू यादव

रोहतास जिले की डेहरी विधानसभा में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने चुनावी सभा की. इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के विकास के लिए उनका गठबंधन प्रतिबद्ध है. अगर उनकी सरकार बनी तो बिहार को 3 साल में एशिया में नंबर वन बना देंगे.

By

Published : Oct 25, 2020, 11:04 AM IST

मंच पर प्रत्याशी के साथ पप्पू यादव
मंच पर प्रत्याशी के साथ पप्पू यादव

रोहतास:बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर प्रथम चरण के 28 अक्टूबर को मतदान होना है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में जिले के डेहरी विधानसभा अंतर्गत अकोढ़ी गोला में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने चुनावी सभा की. इस दौरान उन्होंने जाप प्रत्याशी समीर कुमार के लिए वोट मांगा.

पप्पू यादव की जनसभा

बिहार के युवा एक बार हम पर भरोसा करें और उन्हें 10 साल नहीं, 5 साल नहीं, सिर्फ और सिर्फ 3 साल का वक्त दें. इन तीन सालों में बिहार को एशिया का नंबर वन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. अगर वादा पूरा नहीं कर पाया तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा- पप्पू यादव, जाप सुप्रीमो

रोहतास में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

'शिक्षा के क्षेत्र में करेंगे काम'
पप्पू यादव ने कहा कि उनकी सरकार बनते ही कोचिंग के छात्रों को मुफ्त शिक्षा दिलाएंगे. साथ ही इंटर पास छात्रों के अकाउंट में आठ-आठ हजार देंगे, ताकि वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकें और अपने माता-पिता पर बोझ ना बने.

जनसभा में लोगों का जमावड़ा

'बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध'
जाप सुप्रीमो ने कहा कि उनका गठबंधन बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है. डेहरी विधानसभा के लोगों का हमेशा से उन्हें प्यार और आशीर्वाद मिला है किसी भी परेशानी में वह लोगों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details