बिहार

bihar

रोहतासः पंचायत चुनाव में हार से बौखलाए वार्ड सदस्य ने महिला को पीटा, दो अन्य लोग भी घायल

By

Published : Nov 18, 2021, 7:08 PM IST

रोहतास में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) में मिली हार के बाद एक वार्ड सदस्य ने अपने गांव के ही लोगों से मारपीट की. जिसमें महिला समेत तीन लोग घायल हो गए. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

पंचायत चुनाव
पंचायत चुनाव

रोहतासःबिहार में पंचायत चुनाव(Bihar Panchayat Election) की सरगर्मी जोरों पर है. ऐसे में चुनाव के दौरान कई पंचायत प्रतिनिधि जहां जीत का जश्न मना रहे हैं. वहीं कुछ लोग चुनाव में हार की खीज वोटरों पर निकाल रहे हैं. ताजा मामलारोहतास केनोखा थाना (Nokha Police Station) क्षेत्र का है. जहां पंचायत चुनाव में हार से बौखलाए एक वार्ड सदस्य ने अपने गांव के लोगों से मारपीट की. जिसमें कई लोग घायल हो गए.

इन्हें भी पढ़ें-बिहार की सबसे कम उम्र की मुखिया.. रातों रात सोशल मीडिया पर छा गई अनुष्का

जानकारी के मुताबिक मारपीट की यह घटना नोखा इलाके के जयनगरा की है. जहां एक महिला सहित दो लोगों को मार कर घायल कर दिया गया. मार की वजह चुनाव में हार बताई गई है. गांव वालों के साथ मारपीट करने वाला शख्स उनके गांव का ही प्रत्याशी था. जो वार्ड सदस्य पद के लिए चुनाव में खड़ा हुआ था, लेकिन वो हार गया.

वार्ड सदस्य ने महिला को पीटा


इन्हें भी पढ़ें-पंचायत चुनाव में पिट गया 'ग्लैमर'.. भोजपुरी फिल्म स्टार अर्चना सिंह की करारी हार

घायलों का आरोप है कि वार्ड सदस्य प्रत्याशी भोला पासवान कदवा पंचायत में चुनाव हार गए और उसी रंजिश में उन्होंने मारपीट की है. पुलिस के मुताबिक मारपीट की घटना में देवमुनि राम, दीपाराम और फुलेसरा देवी घायल हो गई हैं. तीनों को परिजनों ने इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है. जहां तीनो का इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इस तरह की किसी भी घटना की जानकारी देने और हेल्प के लिए आप Bihar police Helpline Number 1860 345 6999 पर कॉल कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details