बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: कोरोना कमांडोज को वार्ड सदस्या ने दी सहायता राशि, जरूरतमंदो तक पहुंचाने की अपील की

जिले में कोरोना भगाओ टीम कोरोना से जंग के खिलाफ लोगों की मदद कर रही है. इसको देखते हुए वार्ड सदस्या उषा देवी ने टीम को सहायता राशि प्रदान की है.

By

Published : Apr 6, 2020, 9:14 PM IST

support
support

रोहतास: जिले के सूर्यपुरा में सामाजिक कार्यकर्ता एंव विभिन्न समिति के लोग लॉकडाउन का पालन करवाने में जुटे हैं. साथ ही गरीबों की आवश्यकताओं का भी ख्याल रख रहे हैं. सामाजिक कार्यकर्ता एंव छठ पूजा समिति अध्यक्ष विजय सिंह इस वक्त क्षेत्र में एक मिसाल बने हुए हैं. ये 12 दिनों से लगातार कोरोना से बचाव के कार्यो में लगे हुए हैं.

वार्ड सदस्या ने दी सहायता राशि
इसे देख बलिहार पंचायत के वार्ड 6 की वार्ड सदस्या उषा देवी ने छठ पूजा समिति सह कोरोना भगाओं टीम के अध्यक्ष विजय सिंह को पांच हजार रुपए की राशि गरीबों की मदद के लिए दी है. कोरोना से बचाव के लिए कई गांवों में डेटॉल, सेनिटाइजर, मास्क व साबुन का वितरण किया जा रहा है.

कोरोना से लड़ने में दिखाएं एकजुटता
वहीं, विजय सिंह ने कहा कि जिस तरह लोगों ने एक साथ दीप जलाकर एकजुटता दिखाई. उसी तरह लॉकडाउन का पालन कर कोरोना से लड़ने में भी एकजुट रहें ताकि प्रशासन को परेशानी न उठानी पड़े. इस टीम ने सूर्यपुरा, बलिहार इमिरिता, नारायणपुर, चवरिया, खरोज बारून आदि गांवों में कई तरह की सुविधाएं पहुंचाई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details