बिहार

bihar

By

Published : Oct 28, 2020, 10:15 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतास: पिपरा गांव के ग्रामीणों ने इस बार भी नहीं किया वोट, बूथ पर दिन भर बैठ रह गए मतदान कर्मी

रोहतास के नोखा विधानसभा क्षेत्र में पिपरा गांव के ग्रामीण ने वोट का बहिष्कार किया. ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में सड़क नहीं है और ना हीं बुनियादी सुविधाएं हैं.

Nokha
मतदान केंद्र

रोहतास: विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान को लेकर ईवीएम मशीन खराब होने से खासी नाराजगी देखी गई. ऐसा ही मामला नोखा विधानसभा क्षेत्र से आया है. जहां प्रथामिक विद्यालय पिपरा स्थित बूथ संख्या 45 पर नाराज मतदाता मतदान करने ही नहीं पहुंचे.

मतदाताओं ने नहीं किया वोट
बताया जाता है कि पिपरा गांव का विकास नहीं होने से मतदाता मतदान के लिए नहीं पहुंचे . सुबह से ही मतदानकर्मी तैयारी करके बैठे रहे, ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में सड़क नहीं है और ना हीं बुनियादी सुविधाएं हैं.

वोटरों का इंतजार कर रहे मतदान कर्मी

गांव का विकास न होने से मतदाता नाराज
इस वजह से मतदाता नाराज होकर उन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव में वोट का बहिष्कार किया था, लेकिन साल गुजर जाने के बाद भी जनप्रतिनिधियों के कान पर जूं तक नही रेंगा. इससे नाराज होकर इस बार के विधानसभा चुनाव में भी गांव के ग्रामीणों ने मतदान नहीं करने का निर्णय लिया.

इस सबंध में मतदान केंद्र पर मौजूद पीठासीन पदाधिकारी धनंजय मिश्र ने बताया कि वह लोग पूरी तैयारी के साथ मतदान कराने के लिए ग्रामीण मतदाता का इंतजार कर रहे थे, लेकिन जब कोई नहीं आया तो उन्होंने इसकी सूचना वरीय अधिकारी को दे दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details