बिहार

bihar

ETV Bharat / state

साख पर उठ रहे सवाल, नीतीश को करनी चाहिए पार्टी की समीक्षा: उपेन्द्र कुशवाहा

लोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि मकर संक्रांति के बाद बिहार में अगर कुछ राजनीतिक समीकरण बदलती है, तो इसकी भविष्यवाणी अभी किया जाना ठीक नहीं है.

By

Published : Jan 10, 2021, 9:03 PM IST

Upendra Kushwaha
Upendra Kushwaha

रोहतास:बिहार में रविवार का दिन पूरी तरह से सियासत का दिन रहा. ऐसे में जनता दल यूनाइटेड के राजनीतिक मंथन और नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने बयान दिया है.

रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने रोहतास के आयरकोठा में पार्टी के एक कार्यकर्ता के यहां आयोजित निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आखिर क्या कारण है कि आज जदयू की यह स्थिति हो गई है. सीएम नीतीश कुमार को वर्तमान हालात की समीक्षा करनी चाहिए और अपनी पुरानी साख को कैसे कायम रखा जाए. इसकी वजह तलाशना चाहिए.

देखें रिपोर्ट...

उन्होंने कहा कि यह उनके पार्टी का आंतरिक मामला है. वहीं, उमेश कुशवाहा के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर उन्होंने कहा कि जब जदयू ने तय किया है, तो इसमें उन्हें कुछ नहीं कहना है. उमेश कुशवाहा में अगर जेडीयू विश्वास जताई हैं, तो यह अच्छी बात है.

ये भी पढ़ें:'कुंडली देख नीतीश देते हैं पद, अशोक चौधरी की कुंडली में तो भ्रष्टाचार था'

'मकर संक्रांति के बाद बिहार में अगर कुछ राजनीतिक समीकरण बदलती है, तो इसकी भविष्यवाणी अभी किया जाना ठीक नहीं है. मीडिया के द्वारा कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. लेकिन फिलहाल किसी भी तरह के राजनीतिक हलचल की भविष्यवाणी अभी उचित नहीं है': उपेन्द्र कुशवाहा, रालोसपा सुप्रीमो

ABOUT THE AUTHOR

...view details