बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP नेत्री का कुशवाहा पर तंज, 'ना घर के रहे, न घाट के'

बीजेपी नेत्री निवेदिता सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि धर्म और जात के नाम पर वोट मांगने वालों को जनता इस बार सबक सिखाने का काम की है.

By

Published : May 25, 2019, 11:51 PM IST

निवेदिता सिंह

रोहतास: एनडीए को आपार बहुमत मिलने से बीजेपी के सभी नेता काफी उत्साहित हैं. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष निवेदिता सिंह ने रालोसपा उपाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर तंज कसी हैं. उन्होंने कहा है कि कुशवाहा खुद दो सीटों से चुनाव लड़े एक भी सीट पर जीत हासिल नहीं कर सके. इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है?

निवेदिता सिंह ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ना घर के रहें और न घाट के रहे. 2014 के लोकसभा चुनाव में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी ने तीन सीटों पर बिहार में चुनाव लड़ा था. उस वक्त वे एनडीए में शामिल थे. उन्हें तीनों सीटों पर जीत मिली थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका सम्मान करते हुए उन्हें मंत्री तक का ताज पहनाया था.

बीजेपी नेत्री निवेदिता सिंह का बयान

उपेंद्र कुशवाहा दोनों सीटों से हार गए
इस चुनाव में उपेंद्र कुशवाहा एनडीए को त्यागकर महागठबंधन में शामिल हो गए. इससे नतीजा यह हुआ कि एक भी सीट जीत नहीं सके. खुद भी दो सीटों से चुनाव लड़े थे, लेकिन एक भी सीट पर कामयाब नहीं हो सके. इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है? नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता इस बात की गवाही दे रही है कि जो धर्म और जात के नाम पर वोट मांगने का काम कर रहे थे, जनता ने उसको सबक सिखाने का काम की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details